प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला

आगरा में जहरीली शराब से 13 मौतें, माफियाओं पर मेहरबान क्यों
नौकरी देने के झूठ की बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स लगवा चुकी भाजपा सरकार

लखनऊ,संवाददाता। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए हैं।

यूपी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आगरा में जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत हो गई और भाजपा सरकार माफियाओं पर मेहरबान है।

माफियाओं पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। प्रदेश में विभिन्न घटनाएं जहरीली शराब से हुई लेकिन सरकार जागने को तैयार नहीं है। दूसरे पोस्ट में प्रियंका गांधी ने कहा कि, भाजपा सरकार नौकरी देने की झूठे प्रचार की बड़ी-बड़ी होल्डिंग लगवा चुकी है।

युवा जब नौकरी मांगती है तो उसे अपमानित सरकार करती है। पहला पोस्ट आगरा में जहरीली शराब से 13 मौतें हो गईं। इस साल उप्र में जहरीली शराब से लगभग 200 मौतें हो चुकी हैं।

उप्र में शराब माफिया जहरीली शराब का खुलेआम धंधा कर रहे हैं, पत्रकारों व पुलिस पर हमला बोल रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं। उप्र के युवाओं, भाजपा सरकार आपको नौकरी देने के झूठे प्रचार की बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स लगवा चुकी है, विज्ञापन छपवा चुकी है।

लेकिन, जब आप युवा रोजगार का हक मांगने जाते हो तो सरकार आपको इस तरह से अपमानित करती है। अपना हक मांगने में पीछे मत हटना। न्याय की हरेक आवाज आपके साथ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker