हाइवे पर खड़े ट्राला से टकराई आगरा डिपो की रोडवेज बस

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में गुरुवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। आगरा-कानपुर नेशलन हाइवे पर गुरुवार देर रात कानपुर से आगरा जा रही आगरा डिपो की रोडवेज बस हाइवे पर खड़े ट्राला से टकरा गई।

भीषण हादसे में बस में सवार एक मासूम समेत 4 यात्रियों की मौत हो गई और 25 से अधिक यात्री घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, आसपास के गांव वालों और पुलिस ने रेस्क्यू चलाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया।

हादसा बकेवर क्षेत्र के राधे-राधे धाबा के पास द्वारका गांव के सामने हुआ। ट्राला से टकराने के बाद बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा ही गायब हो गया। भयानक मंजर देखकर लोग सन्न रह गए।


बता दें कि हादसा गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे हुआ। रोडवेज बस के ट्रक को ओवरटेक करने में बस परिचालक साइड से बस कटती हुई चली गई। बस आगरा फोर्ट डिपो की थी। कानपुर से आगरा जा रही थी।
हादसे में नरपत (42) निवासी जनपद हमीरपुर व दस वर्षीय बालक आदित्य निवासी अलीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इनमें अमर मुदगल (66) निवासी धौलपुर राजस्थान और एक महिला शामिल है।

सूचना पर पहुंची बकेवर थाना पुलिस और डायल 100 पुलिस ने पहुंचकर घायलों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा जिसमें से पांच घायलों की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें सैफई के मिनी पीजीआई रेफर किया गया।

जिला अस्पताल में रात में एक साथ इतनी संख्या में घायलों के पहुंचने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।


पुलिस ने घायलों व मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी। बकेवर थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसा रोडवेज बस के ट्रक को ओवरटेक करने से हुआ।
००

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker