दिल्ली सरकार करेगी ‘देश के मेंटर कार्यक्रम की शुरुआत

नईदिल्ली। अभिनेता सोनू सूद ने आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात की. इसके बाद दोनों ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज सोनू सूद पूरे देश के लिए इंस्पिरेशन बन गए हैं. हर कोई जो उनके घर पर मदद मांगने के लिए आता है, सोनू सूद उनकी मदद करते हैं.

आज इतनी सारी सरकारें हैं, जो कुछ नहीं कर पा रहीं, वो सोनू सूद कर रहे हैं. दिल्ली सरकार में जो अच्छे काम कर रहे हैं, उसके लिए हमने सोनू सूद से बातचीत की है.


इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब चुनावों में प्रचार को लेकर लगाए जा रहे सारे कयासों पर विराम लगा दिया. केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली में हम ‘देश के मेंटरÓ कार्यक्रम शुरू करने जा रहे है. देश के मेंटर कार्यक्रम के लिए सोनू सूद ब्रांड एंबेसडर होंगे.


इसके बाद सोनू सूद ने कहा जब लॉकडाउन शुरू हुआ. हम कई लोगों से जुड़े तब पता चला की शिक्षा एक बड़ा मुद्दा है. लेकिन इस बीच बड़ा सवाल ये होते हैं कि बच्चों को ये नहीं पता होता कि मैं आगे क्या करूं.

फैमिली में कोई बताने वाला नहीं होता. आप बच्चों को शिक्षा तो दे देंगे, लेकिन उनको कोई सही दिशा देने वाला भी होना चाहिए. तो इसके ज़रिये ये कोशिश रहेगी कि इन बच्चों को गाइड किया जा सके.


अभिनेता ने आगे कहा कि मैं पहले हमेशा कहता था कि मैं इसके लायक बन सकूं कि ये काम करूं और भी लोगों को इससे जुडऩा चाहिए. बच्चों का मेंटर बनने के लिए आगे आएं. देश के लिए कुछ करने के लिए आज दिल्ली सरकार ने ये प्लेटफ़ार्म बनाया है.

अब आप आगे आइए और चुनिए इन बच्चों को जिनको आप गाइड करके देश का बेहतर भविष्य तैयार कर सकें. हमें इसके लिए आगे आना चाहिए. जो मुश्किल में साथ खड़ा रहते है वो हमेशा साथ रहते है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker