बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए खानपीने की व्यवस्था कर रहे लोग

उरई/जलौन,संवाददाता। जिले में भीषण बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सामाजिक संस्थाएं और लोग आगे आ रहे हैं। भारत विकास परिषद ने खाद्य सामग्री जिला प्रशासन को सौंपी।

परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष इंजीनियर अजय इटौरिया ने कहा कि जब जब कोई परेशानी आती है भारत विकास परिषद बढ़चढ़कर उसमें सहयोग करता है।

मैथिलीशरण गुप्त शाखा के अध्यक्ष डॉ सीपी गुप्ता, मुख्य शाखा के अध्यक्ष लखनलाल चंदैया ने कहा कि परिषद बाढ़ प्रभावित इलाकों में यथासंभव मदद जिला प्रशासन के साथ सहयोग करने का प्रयास करेगी।

सचिव मोहित सिपौलिया, भूपेंद्र कंथारिया, राजेश निगौतिया आदि मौजूद रहे। उधर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष सिद्धार्थ दीवौलिया ने रामपुरा के बाढग्रस्त इलाके में राहत सामग्री बांटी और बाढ़पीड़ितों को हर संभव मदद का भरोसा दिया।

इस दौरान संतोष ठाकुर, नरसिंह सिंह सेंगर, प्रधुम्न द्विवेदी, राहुल, रामसिंह चैहान, पारस सेंगर, कुंवर पाल आदि मौजूद रहे। इसी तरह विहिप गोरक्षा विभाग के प्रांत सह संयोजक ओमकार ठाकुर के नेतृत्व में बाढ़ग्रस्त कुछेपुरा, डिकौली में राहत सामग्री वितरित की गई।

जिला पंचायत सदस्य जगम्मनुर के प्रतिनिधि राघवेंद्र पांडेय ने टीम के साथ बाढ़ पीड़ितों के भोजन की व्यवस्था की। युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष सद्दाम कादरी ने भी राशन सामग्री बांटी।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से भी बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री एकत्रित कर भिजवाई गई। कोंच संवाद के अनुसार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र ब्लाक रामपुरा के ग्राम भिटौरा, जायघा, मोहब्बतपुरा, बुढ़ेरा आदि में कोंच क्षेत्र के भाजपाइयों ने भोजन वितरित किया।

इस दौरान बादाम सिंह कुशवाहा, रविकांत कुशवाहा, ओपी कुशवाहा, नरेंद्र विश्वकर्मा, अनिल पटेल, बाबूराम पाल आदि ने सहयोग किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker