सोनू सूद के नाम पर 20 फीसदी छूट

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू सूद सड़के के किनारे ठेले पर जूते-चप्पल बेच रहे एक दुकानदार के दुकान को प्रमोट करते देख गये।  इस वीडियो को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं , ‘हमारा चप्पल शोरूम, मेरे नाम पर 20% की छूट’ । वीडियो में सोनू ने इस सेल्समैन का नाम शमीम खान बताया है।

इतना ही वीडियो में सोनू स्टाल पर लगे सभी चप्पलों की तारीफ करते हुए उनके दाम पूछते हैं तो ये जानकर उन्हें आश्चर्य होता है सभी एज ग्रूप के लोगों के लिए इन चप्पलों का दाम केवल 50 रुपये है।

वीडियो में सूद ने सलीम से चप्पलों पर अपने नाम पर छूट देने के बारें कहते हैं तो सलीम जवाब में कहता है कि जो आपके नाम पर यहां आएगा उसे हम 20% की छूट देंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनू का यह वीडियो श्रीनगर के बटमालू का है। जहां इन दिनों वह अपनी अकमिंग फिल्म ‘नीति’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म जम्मू कश्मीर पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म की घोषणा हाल ही में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया है। 

इस वीडियो से पहले सोनू सूद कश्मीर में सेना के जवानों के बीच भी पहुंचे और उनका हौसला बढ़ाते हुए देखे गए थे। सोनू ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जवानों के साथ टाइम स्पेंड करते दिखे थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker