हर युवा के फोन में मोदी ने डाल दिया है पेगासस: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पेगासस के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला जारी है। गुरुवार को राहुल गांधी ने कहा कि इजरायली सॉफ्टवेयर पेगासस लोगों को चुप कराने का एक टूल है। इंडियन यूथ कांग्रेस के ‘संसद घेराव’ के प्रदर्शन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर रोजगार को लेकर भी हमला बोला।

राहुल गांधी ने कहा, ‘आपका मोबाइल फोन आपकी आवाज होता है। नरेंद्र मोदी ने सिर्फ मेरे ही नहीं बल्कि हर युवा के फोन में पेगासस डाल दिया है। उनका आइडिया यह है कि यदि आप सच बोलते हैं तो फिर नरेंद्र मोदी और पेगासस आपके फोन में हैं और वे यह जान जाएंगे।’

राहुल गांधी ने कहा, ‘पेगासस लोगों को चुप कराने का एक तरीका है।’ विपक्ष की ओर से मोदी सरकार पर लगातार पेगासस फोन हैकिंग को लेकर हमला बोला जा रहा है और संसद में चर्चा की मांग की जा रही है। वहीं सरकार ने ऐसे सभी आरोपों को खारिज किया है।

राहुल गांधी ने युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस दिन इस देश का युवा सत्य बोलना शुरू कर देगा, उस दिन मोदी सरकार गिर जाएगी। मोदी जब तक प्रधानमंत्री के पद पर हैं, तब तक देश के युवाओं को रोजगार नहीं मिल सकता है।

इस बीच सेंट्रल दिल्ली के अशोक रोड समेत कुछ इलाकों में भारी जाम लग गया है। इंडियन यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन फिलहाल रायसीना रोड पर चल रहा है और पुलिस प्रशासन की ओर से उन्हें हटाने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस वर्कर्स को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार की है। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि ईंधन की बढ़ती कीमतों और पेगासस के मुद्दे पर जुटे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker