सीएम योगी के काम की PM मोदी ने की जमकर तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए राज्य की योगी सरकार की जमकर तारीफ की। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इन लोगों ने यूपी को नहीं बल्कि खुद को समृद्ध करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि यूपी की डबल इंजन सरकार ने प्रदेश को देखने का दुनिया भर का नजरिया बदला है। यह राज्य समर्थ प्रदेश बन सकता है, यह आत्मविश्वास बीते कुछ सालों में पैदा हुआ है। यूपी के इतिहास में पहली बार अपराधियों में भय का माहौल पैदा हुआ है।

गरीबों और कमजोरों को डराने, सताने वाले और अवैध कब्जे करने वालों के मन में भय पैदा हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि जिस व्यवस्था को भाई-भतीजावाद और करप्शन की लत लग गई थी, उसमें सार्थक बदलाव की शुरुआत हुई है। उन्होंने कहा कि आज यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि जनता के लाभ का पैसा सीधे उनके खातों में पहुंचे। उत्तर प्रदेश निवेश का केंद्र बन रहा है।

दुनिया भर की कंपनियां यहां निवेश करना चाहती हैं। उत्तर प्रदेश के परिश्रमी लोग आत्मनिर्भर भारत का आधार हैं। आज हम आजादी के 75 साल पूरे होने का पर्व मना रहे हैं। यह आने वाले 25 सालों के लिए बड़े लक्ष्य और बड़े संकल्पों का अवसर है।

इन संकल्पों में यूपी बड़ी जिम्मेदारी और भागीदारी है। पीएम मोदी के इस भाषण को सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या से सुना। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker