सड़क हादसे में नायब तहसीलदार बोड़ला सतीश कृशान सहित तीन की मौत

कवर्धा, चिल्फी थाने के पगवाही के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। ट्रक और बोलेरे में भीषण टक्कर होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

बताया जा रहा है कि मृतक में नायब तहसीलदार बोड़ला सतीश कृशान व उसके दो साथी शामिल हैं। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने आगे बढ़कर मृतकों को क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने की कोशिश की।

बताया जा रहा है कि बोड़ला नायब तहसीलदार चिल्फी घाटी में सैर कराने के लिए अपने मित्रों के साथ निकले थे। लौटते समय चिल्फी के पगवाही के पास सरकारी बोलेरो वाहन और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई, घटना इतनी भयानक थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

इस हादसे में मौके पर ही बोड़ला नायब तहसीलदार सहित उनके दो दोस्तों की मौत हो गई। बोड़ला नायब तहसीलदार सतीश कुशान उड़ीसा में रहने वाले अपने चार दोस्तों को चिल्फी घाटी घुमाने के लिए बुलाया था।

आज सुबह पांच बजे उन्हें घुमाने के लिए सरकारी वाहन से चिल्फी भी ले गए थे, घुमाने के बाद वापसी बोड़ला के लिए निकले ही थे, लेकिन उन्हें क्या पता कि मौत उनका इंतजार कर रही है।

दो दोस्तों को रेस्ट हाउस में छोड़ने के बाद एक ड्राइवर सहित दोनों दोस्तों के साथ नायब तहसीलदार सतीश कुशान अपने बोलेरो वाहन CG- 02- 6666 पर सवार थे। इसी दौरान चिल्फी थाना के अंतर्गत पगवाही के पास ट्रक के साथ भीषण टक्कर हो गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker