जय देवगन ने अपकमिंग फिल्म के लिए बनाया अपना डैशिंग बीयर्ड लुक

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन बहुत कम ही अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करते हैं। हालांकि जब भी वह अपने लुक में बदलाव करते हैं तो वो फैंस के बीच खलबली मचा दिया करते हैं। कुछ ऐसा एक बार अजय ने फिर किया है, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इनता ही नहीं सोशल मीडिया पर ये कयास लगने लगा है कि एक्टर ने अपना ये डैशिंग बीयर्ड लुक अपनी किसी प्रोजेक्ट के लिए अपनाया है।  दरअसल, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर अजय की एक तस्वीर शेयर किया है।

हकीम ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ डेडली अजय देवगन का डेडली लुक है’।  फोटो में अजय देवगन सफेद ट्रीम दाड़ी और एकदम सेट हेयरकट में दिख रहे हैं। फोटो में अजय बेहद कूल और यूनिक नजर आ रहे हैं।

इस लुक में अजय स्मार्ट और परफेक्ट दिख रहे हैं। अजय ने अपने इस लुक से अपने चाहने वालों के बीच खलबली मचा दी है।  अजय के इस बदले अंदाज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ये कयास लगने लगे हैं कि अजय ने अपना ये लुक अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘थैंक गॉड’ के लिए है। हालांकि कुछ रिपोर्ट का दावा है अजय ने ये लुक उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस’ के लिए अपनाया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker