बच्ची को सांप ने काटा

भिंड। शहर के सुभाष नगर में छह वर्षीय बच्ची को किराने की दुकान में खेलते में सांप ने काट लिया। सांप को बच्ची के स्वजन ने पकड़कर डिब्बे में बंद कर लिया। स्वजन बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए। साथ में डिब्बे में बंद सांप साथ लेकर आए। पूछने पर बच्ची के पिता ने बताया कि वे सबूत के तौर पर सांप को लेकर आए हैं। बच्ची ठीक हो जाएगी तब सांप को जंगल में छोड़ेंगे। बच्ची को सर्जीकल वार्ड में भर्ती किया गया है।

यहां बता दें, भिंड शहर के सुभाष नगर में किशूपुरा निवासी अनिल सिंह भदौरिया रहते हैं। भदौरिया के घर में किराने की दुकान है। बुधवार को श्री भदौरिया अपने पैर का प्लास्टर कटवाने के लिए डॉक्टर के पास गए थे।

उनकी छह वर्ष की बेटी नित्या भदौरिया दुकान में खेल रही थी। धागे के डिब्बे के पास करीब एक फीट लंबे सांप ने बच्ची के दाहिने हाथ की अंगुली में काट लिया। सर्प दंश से बच्ची छटपटाई तो उसकी मां और पड़ोस के लोग आए।

यहां लोगों को सांप रेंगता नजर आया। बच्ची ने भी बताया कि सांप ने उसकी अंगुली में काट लिया है। इसी दौरान बच्ची के पिता भी डॉक्टर के यहां से वापस लौट आए। पड़ोसियों की मदद से सांप को पकड़कर प्लास्टिक के डिब्बे में बंद किया गया।
पिता अपने साथ नित्या को लेकर जिला अस्पताल आए। यहां डाक्टर ने उसे सर्जीकल वार्ड में भर्ती कर लिया है। वहीं बच्ची के पिता के हाथ में वह प्लास्टिक का डिब्बा भी नजर आया, जिसमें उन्होंने सांप को बंद किया हुआ है। बताया गया है कि बच्ची की हालत फिलहाल ठीक है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker