ब्लॉक प्रमुख चुनाव के चलते बाल विकास विभाग को बनाना पड़ा अस्थाई कार्यालय

वितरण के लिए आया पोषाहार नहीं उतर सका

भरुआ सुमेरपुर। ब्लॉक प्रमुख चुनाव के चलते सर्वाधिक परेशानी बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग को उठानी पड़ी. मौजूदा समय में आंगनबाड़ी कार्यकर्तियों की भर्ती के आवेदन जमा हो रहे हैं. साथ ही पोषाहार वितरण के लिए पोषाहार भी आया हुआ है.
आवेदन जमा कराने के लिए सीडीपीओ को कृषि रक्षा इकाई के बरामदे मे अस्थाई कार्यालय बनाकर कार्य करने को मजबूर होना पड़ा. इधर पोषाहार भी नहीं उतरा जा सका. ब्लॉक प्रमुख चुनाव का नामांकन होने के कारण गुरुवार को सुबह से विकासखंड छावनी में तब्दील हो गया था.
पुलिस की सख्ती के कारण कोई भी व्यक्ति ब्लॉक कार्यालय में दाखिल नहीं हो सका. ब्लॉक कार्यालय परिसर में बाल विकास एवं पुष्टाहार कार्यालय संचालित है.
पुलिस की सख्ती एवं नामांकन की गहमागहमी को देखकर सीडीपीओ माया देवी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ती एवं सहायिका पदों के आवेदन जमा कराने के लिए ब्लाक कार्यालय के ठीक बगल में कृषि रक्षा इकाई के कार्यालय के बरामदे में अस्थाई ऑफिस बनाकर आवेदन जमा कराये.
आज ही जुलाई माह में वितरण होने के लिए शासन से पोषाहार आया हुआ था. चुनाव होने के कारण पोषाहार से लदा ट्रक पूरे दिन ब्लाक कार्यालय के बाहर खड़ा रहा. शाम तक इसको उतारने का इंतजाम नहीं हो सका था।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker