थानाक्षेत्र में चोरियों की आई बाढ़

पंधरी में नगदी व जेवरात व विदोखर पुरई से बकरियां हुई चोरी

भरुआ सुमेरपुर। थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों में चोरियों की बाढ़ आ गई है. थाना क्षेत्र के पंधरी गांव में एक घर में घुसकर अज्ञात चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपए के जेवर उड़ा दिए. विदोखर पुरई में दरवाजे में बंधी तीन बकरियों को कार सवार चोर लाद ले गए.

वहीं कस्बे के दो स्थानों से दो बाइकें चोरी हो गई. पुलिस द्वारा किसी चोरी का खुलासा न किए जाने पर चोरों के हौसले बुलंद हैं. मौजूदा समय में पुलिस की उदासीनता के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं.

शुक्रवार की रात थाना क्षेत्र के पंधरी गांव निवासी रामस्वरूप पल्लेदार के घर में चोरी हुई. पीड़ित ने बताया कि चोर 25 हजार नगद व करीब दो लाख के जेवर चोरी कर ले गए हैं.

पीड़ित ने कुछ चोरों के नाम भी उजागर किए हैं. जिस पर पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं विदोखर पुरई में रामसजीवन प्रजापति की बकरियां दरवाजे में बंधी थी.

रात में कार सवार अज्ञात चोर तीन बकरियों को खोल कर कार में लादकर भाग निकले. इसी तरह सिमनौडी गांव निवासी शिवम सिंह शादी में शामिल होने के लिए कस्बे के एमडी मैरिज हाल में आया था. जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई.

इसी तरह कस्बा निवासी भोला गुप्ता की बाइक कांशीराम कॉलोनी के पास से चोरी हो गई. पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी है. लेकिन पुलिस द्वारा चोरियां का खुलासा नहीं किया जा रहा है जिससे चोरों के हौसले बुंलद है. थानाध्यक्ष बीपी सिंह ने बताया कि घटनाओं की सूचना मिली है. जल्द ही खुलासा किया जाएगा।+

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker