कोआपरेटिव की सीनियर ऑडिटर टप्पेबाजी का शिकार

 बैग से एक लाख रुपये गायब

03 जुलाई, बाँदा। कोआपरेटिव की सीनियर ऑडिटर पुष्पा देवी श्रीवास्तव बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रही थी। तभी बैग में रखे एक लाख रुपये गायब हो गए। टप्पेबाजी का शिकार हुई श्रीमती पुष्पा देवी श्रीवास्तव निवासी तिंदवारी रोड ने शहर कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि मैंने यूनियन बैंक से अपने खाते से चेक के माध्यम से एक लाख रुपये निकाला। बैंक कर्मचारी अंकित ने  पांच पांच सौ रुपये की दो गड्डी दी जिसे मैंने अपने बैग में रख लिया।

बैग लेकर मैंने बैंक से ही घर जाने के लिए रिक्शा किया थोड़ी दूर पर दो औरतें जबरदस्ती रिक्शे में बैठ गई।मैं जिला परिषद के पास पीसीएफ में उतर गई।जब मैंने अपना बैग चेक किया तो बैंग से रुपए गायब थे।मैं पीसीएफ गई और वहां से अपने बेटे को घटना की जानकारी दी। बेटे के आने पर उसके साथ बैंक गई लेकिन गायब हुए रुपए नहीं मिले।

बताते चलें कि दो दिन पहले इसी तरह की एक घटना कालू कुआं के पास घटित हुई थी। जहां एक रिक्शा चालक ने महोखर की रहने वाली भूरी नामक महिला का झोला छीन लिया था। यह महिला भी बैंक से होकर आई थी। रुपये के चक्कर में बैग छीन लिया जिसमें महिला के बैंक की पासबुक आधार कार्ड इत्यादि कागजात थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker