पैसों को लेकर विवाद में हवाई फायरिंग, मची अफरातफरी

उरई/जलौन,संवाददाता। कोंच कस्बे के मोहल्ला प्रतापनगर में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान किसी ने रंगबाजी में शक्ति प्रदर्शन करते हुए तमंचे से हवा में फायरिंग कर दी। इससे इलाके में अफरातफरी मच गई।

फायरिंग की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस बवालियों की धरपकड़ में रात भर चकरघिन्नी बनी रही। पुलिस ने मौके से तमंचा, कारतूस सहित एक युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

जबकि दोनों पक्षों के तीन लोगों पर शांतिभंग में कार्रवाई की गई है। कस्बे के प्रतापनगर निवासी संदीप यादव व अमर सिंह के बीच कुछ दिनों से पैसों को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार की देर रात दोनों पक्षों के बीच विवाद फिर शुरू हो गया। इसी बीच किसी पक्ष ने तमंचे से हवा में फायर कर दिए। जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई।

किसी महिला ने फायर होने की सूचना यूपी 112 को दे दी। मौके पर पहुंची पीआरवी ने पूरे मामले से कोतवाली पुलिस को अवगत कराया। सूचना पर कोतवाल बलिराज शाही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एक युवक को तमंचे व दो जिंदा कारतूस के साथ दबोच लिया।

इसके साथ ही तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि अमर सिंह, संदीप व लाल सिंह पाल में लेनदेन को लेकर विवाद हुआ है। बवाल करने वालों की तलाश में पुलिस रात भर चकरघिन्नी बनी रही।

मौके से पकड़े गए अमरसिंह, नरेश सिंह व राज उर्फ पुद्दी कुशवाहा के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। जबकि इसी मामले में कोतवाली पुलिस ने अमर सिंह की तहरीर पर संदीप, पवन बंजरा व अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जबकि तमंचा और कारतूस के साथ पकड़े गए प्रशांत निवासी प्रताप नगर के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker