दिल्ली में कम टीकाकरण पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का केजरीवाल पर तंज

नई  दिल्ली: देशभर में रिकॉर्ड टीकाकरण के दिन राजधानी दिल्ली में कम खुराकें लगने पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली के पास वैक्सीन की 11 लाख से ज्यादा खुराकें हैं लेकिन इसके बावजूद वहां सिर्फ 76 हजार 259 लोगों को टीका लगा। हरदीप सिंह पुरी ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि वह पंजाब में सिख सीएम का चेहरा ढूंढने में व्यस्त हैं। बता दें कि सोमवार को अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर थे।

नागरिक उड्डयन मंत्री पुरी ने ट्वीट किया, ‘जिस दिन भारत ने 84 लाख से ज्यादा लोगों को टीका दिया उस दिन दिल्ली में सिर्फ 76 हजार 259 लोगों को वैक्सीन लगी, जबकि उसके पास 11 लाख खुराकें मौजूद थीं। क्यों? ‘

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को अमृतसर में थे, जहां उन्होंने यह ऐलान किया कि अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनावों में पार्टी की ओर से सीएम पद के लिए कोई सिख समुदाय का ही उम्मीदवार होगा।

बता दें कि हरदीप सिंह पुरी ने यह ट्वीट दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के उस बयान के जवाब में किया है, जिसमें सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि मोदी सरकार देश के लोगों के टीकाकरण की बजाय विज्ञापन पर पैसे खर्च कर रही है। मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार के अधिकारियों पर दबाव बना रही है कि वे उसके टीकाकरण अभियान को धन्यावाद करने के लिए विज्ञापन छापे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker