सलमान खान पर भड़कीं सोफिया हयात,

सोफिया हयात अक्सर अपनी अजीबोगरीब हरकतों और बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वह ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। अब उन्होंने सलमान खान को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने उन पर कई आरोप लगाए हैं और ‘राधे’ की बुराई भी की है।

साथ ही सोफिया ने सलमान से सवाल किया है कि अपनी उम्र की ऐक्ट्रेस के साथ काम कब करेंगे? सोफिया लिखती हैं, सलमान खान जब भी फिल्म रिलीज करते हैं, एक सी ही ट्रिक यूज करते हैं।

वह ईद पर रिलीज करते हैं, धार्मिक त्योहारों को प्रमोशनल डे के रूप में इस्तेमाल करते हैं। धार्मिक दिन से प्रॉफिट कमाते हैं। वह वही घिसी-पिटी स्टोरी लाइन, कैमरे पर घटिया लुक, वही लड़का-लड़की मिलने की कहानी (हमेशा छोटी मॉडल लेते हैं, क्या अब वक्त नहीं आ गया कि अपनी उम्र की लड़की को कास्ट करें?) और वही घिसी-पिटी कहानी।

सोफिया आगे लिखती हैं, उन्होंने तरक्की नहीं की लेकिन उनके दर्शक कर चुके हैं और वही स्टोरी लाइन्स देखकर ऊब चुके हैं जो कि दिमाग सुन्न करने वाली होती हैं। यहां तक कि ‘राधे’ का ट्रेलर देखकर भी मुझे लगा कि मैं ये सब पहले देख चुकी हूं?

रणदीप हुड्डा को देखना दर्दनाक था। वह अच्छे ऐक्टर हैं, उनकी ऐक्टिंग इतने खराब तरीके से लिखे रोल की वजह से खराब हो गई। क्या उन्होंने रोल सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला, जिससे उन्हें क्रेडिबिलिटी मिलती है? इंडस्ट्री के साथ यही समस्या है।
रोल इज्जत बढ़ाने के लिए ले लिए जाते हैं। सोचिए अगर रणदीप ने कहा होता कि कैरेक्टर बेकार लिखा गया है और घिसा-पिटा है। शायद उन्हें बॉलीवुड से निकाल दिया गया होता।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker