श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के हेड कोच बनकर जा सकते हैं यह दिग्गज खिलाडी

नई  दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और ‘दीवार’ के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ एक नई भूमिका में नजर आ सकते हैं। टीम इंडिया को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए जाना है और इस दौरान द्रविड़ टीम इंडिया के साथ हेड कोच बनकर जा सकते हैं। द्रविड़ फिलहाल नैशनल क्रिकेट अकैडमी (एनसीए) के चीफ के पद पर हैं। भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री, बॉलिंग कोच भरत अरुण और बैटिंग कोच विक्रम राठौर इस दौरान इंग्लैंड में होंगे। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और फिर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना हो जाएगी।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक शास्त्री की गैरमौजूदगी में इंडिया-ए और अंडर-19 टीम इंडिया के पूर्व कोच राहुल द्रविड़ को श्रीलंका दौरे पर हेड कोच बनाकर भेजा जा सकता है। भारत को श्रीलंका में वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से लिखा, ‘भारतीय कोचिंग स्टाफ इंग्लैंड में होगा, युवा क्रिकेटरों को गाइड करने के लिए द्रविड़ बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं, क्योंकि वह पहले भी भारत-ए और अंडर-19 टीम के साथ जुड़े रह चुके हैं।’

क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक द्रविड़ के साथ पारस मम्ब्रे भी जा सकते हैं। मम्ब्रे अंडर-19 टीम के बॉलिंग कोच रह चुके हैं। भारत को श्रीलंका में 13, 16 और 19 जुलाई को टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं और फिर 22, 24 और 27 जुलाई को तीन वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। हालांकि अभी तक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। इसके अलावा यह भी देखना होगा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में श्रीलंका में कौन कप्तानी संभालता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker