अजय लल्लू के आरोप पर भाजपा मंत्री सुरेश खन्ना ने किया पलटवार

लखनऊ : राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस के नेताओं को गैरजिम्मेदार और झूठा बताया है। उनका मानना है कि कांग्रेस के नेता वर्तमान में कोरोना से पीडितों की मदद करने के बजाए उन्हें गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं। जिसके चलते कांग्रेस नेता कभी वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाते हैं तो कभी सरकार द्वारा गांवों में कोरोना पीड़ितों की तलाश के लिए चलाए जा रहे अभियान पर सवाल खड़ा करते हैं। कांग्रेस नेताओं के ऐसे गैरजिम्मेदारी भरे बयानों के चलते जनता भ्रमित हो रही है। फिर भी कांग्रेस नेता लगातार झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं।

सुरेश खन्ना ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू द्वारा कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने व जीवन रक्षक दवाओं तथा ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर सरकार के दावे पर सवाल खड़ा करने पर कांग्रेस नेताओं को झूठा बताया है। सुरेश खन्ना का कहना है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से लेकर अजय कुमार लल्लू तक सबके सब गैर जिम्मेदार हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू संकट की इस घड़ी में ओछी राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं। इन्हें ओछी राजनैतिक करने से बाज आना चाहिए।

उनका कहना है कि कुछ दिनों पूर्व राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर उत्तर प्रदेश के लाखों लोगों की जान को खतरे में डालने का काम किया था। हकीकत यह है कि राज्य में टीकाकरण हो रहा हैं। तो अब कांग्रेस के नेता कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने व जीवन रक्षक दवाओं, ऑक्सीजन की उपलब्धता पर सरकार के दावे को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं।  यहीं नहीं कांग्रेस के नेता अब सूबे के ग्रामीण व कस्बाई इलाकों में कोरोना से संक्रमित व्यक्ति की तलाश और उनके उनका इलाज कराने के लिए चलाए जा रहे उस अभियान पर सवाल खड़ा कर रहें हैं जिसे अंतर्राष्ट्रीय संस्था डब्लूएचओ ने सराहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker