विधानसभा चुनाव से पहले ममता ने नंदीग्राम में किराए पर लिए दो घर

नई दिल्ली: शुभेंदु अधिकारी की ओर से बाहरी बताए जाने के बाद इस टैग से खुद को बचाने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में एक नहीं बल्कि दो घर किराए पर लिए हैं। ये घर नंदीग्राम के रेयापाड़ा में हैं। ममता ने रविवार को एक रैली के दौरान खुद यह कहा कि वह जल्द ही हल्दी नदी के किनारे अपना पक्का मकान बनाएंगी ताकि वह यहां अकसर आना-जान करती रहें। बता दें कि नंदीग्राम सीट से बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी और टीएमसी की तरफ से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रहे हैं। उम्मीदवारी के ऐलान के बाद अपने पहले ही भाषण में शुभेंदु ने ममता को नंदीग्राम में ‘बाहरी’ बताया था।

एक घर को 6 महीने के लिए किराए पर लिया गया है तो वहीं दूसरे को 1 साल के लिए। दोनों घरों के बीच बमुश्किल 100 मीटर की दूरी है। ममता बनर्जी की ओर से नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद ही टीएमसी ने वहां घर तलाशने शुरू कर दिए थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक, ममता ने पहले जिस घर में रहने का निर्णय लिया था उसमें ग्राउंड फ्लोर पर दुकानें हैं तो वहीं पहले माले पर रहने के लिए कमरे। हालांकि, इस बीच ममता बनर्जी के पैर पर चुनावी कैंपेन के दौरान चोट लगने की वजह से वह अब उस घर में रहेंगी जिसके कमरे ग्राउंड फ्लोर पर हैं।

जिस घर में ममता रहने वाली हैं वह काम चल रहा है और सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। जिस घर में ममता रहने वाली हैं उनके मालि सुदम चंद्र परुई हैं जो किए एक रिटायर्ड स्कूल टीचर हैं। वहीं एक घर में ममता के सुरक्षाकर्मी रहेंगे। बता दें कि ममता बनर्जी अब तक भवानीपुर सीट से चुनाव लड़ती आ रही थीं लेकिन इस बार उन्होंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरणों में चुनाव होने हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker