देश की जनता चाहती है कि सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो लेकिन महाराष्ट्र सरकार इससे इनकार कर रही है: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार और महाराष्ट्र सरकार में ठन गई है. महाराष्ट्र बीजेपी ने भी उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा कि जनता चाहती है कि सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो, लेकिन महाराष्ट्र सरकार इससे इनकार कर रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कम से कम प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर सकती है.

उधर बिहार सरकार ने मंत्री ने भी सीबीआई जांच की बात कही. मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पीएम मोदी से भी सीबीआई जांच के लिए कह सकती हैं.

बिहार सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि अगर मुंबई पुलिस से पटना पुलिस को पूरी जांच मिल जाती है और पटना पुलिस को मुंबई पुलिस से मिलता है तो इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाएगी. मुझे विश्वास है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीबीआई जांच के लिए कदम उठाएंगे.

मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि सीबीआई जांच के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात करेंगे. अगर हमें लगता है कि उद्धव ठाकरे सीबीआई जांच के लिए तैयार नहीं हैं तो नीतीश कुमार सीबीआई जांच के लिए पीएम मोदी से बात कर सकते हैं. ऐसा नहीं है कि अगर महाराष्ट्र सरकार नहीं चाहेगी, तो सीबीआई जांच नहीं होगी.

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में घिरी रिया चक्रवर्ती की पहली सफाई सामने आई है. रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताया है.

साथ ही सुशांत के परिवार पर ही झूठ बोलने का आरोप मढ़ दिया. रिया यहीं नहीं रूकी. उन्होंने सुशांत की बहन पर निशाना साधा और सुशांत के दोस्तों पर दबाव डालने का आरोप लगाया.

रिया चक्रवर्ती का ये भी आरोप है कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को ओपी सिंह और मीतू ने रिया पर सवाल उठाने को कहा था. रिया ने केस ट्रांसफर करने को लेकर जो याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की है, उस पर आज सुनवाई भी हो सकती है. याचिका में रिया ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ के ईमेल का हवाला देते हुए सुशांत के परिवार पर आरोप लगाए हैं

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker