हमीरपुर : पुलिस महानिरीक्षक ने किया बांदा का औचक दौरा

फरियादियों के लिए क्या-क्या होंगे बदलाव

नवागंतुक पुलिस महानिरीक्षक के सत्यनारायण ने बुधवार को बकरीद व रक्षा बंधन पर्व को लेकर मौदहा कस्बे का औचक दौरा किया है।

इस दौरान महोबा पुलिस अधीक्षक, हमीरपुर पुलिस अधीक्षक सहित जिले के क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों के साथ बैठक कर आने वाले त्यौहार को लेकर शांति व्यवस्था व कानून व्यवस्था सुदृढ़ बनाए रखने की रणनीति तैयार की गई तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान कस्बे के संभ्रांत लोगों के साथ साथ व्यापारी वर्ग के लोगों से भी वार्तालाप कर उनकी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन भी दिया गया है तथा नवागंतुक पुलिस महा निरीक्षक के सत्यनारायण ने बताया कि जनपद के प्रत्येक थानों में फरियादियों के लिए बैठने की भी उत्तम व्यवस्था का भी इंतजाम किया जाएगा तथा पुलिस थाने पहुंचने वाले फरियादियों से अच्छा बर्ताव करेगी।

आपको बता दें कि चित्रकूट धाम परिक्षेत्र पहले पुलिस उप महा निरीक्षक क्षेत्र के दायरे में आता था लेकिन लगातार बढ़ रहे क्राइम ग्राफ को देखते हुए सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जीरो टॉलरेंस नीति का कठोरता से पालन कराते हुए अब पुलिस महा निरीक्षक की तैनाती कर क्राइम के ग्राफ में कमी देखना चाह रहे हैं।

खास बातचीत में के सत्य नारायण द्विवेदी ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की मंशा है कि क्राइम हर हालत में कम होना चाहिए जिसके लिए बड़े अधिकारियों की तैनाती कर एक रणनीतिबद्ध तरीके से अपराधियों पर जल्द ही शिकंजा कस लगातार बढ़ रहे क्राइम ग्राफ को रोकना होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker