हमीरपुर: बहन के घर आए मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

भरुआ सुमेरपुर। मौदहा कस्बे के मराठीपुरा मुहाल के निवासी एक मजदूर ने सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पंधरी गांव में विधवा बहन के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह बहन के यहां 20 दिन पूर्व आया था।

बताते हैं कि उसकी पत्नी ने संबंध विच्छेद कर लिया था. इसी से वह तनाव में रहता था. मौदहा के मराठीपुरा मुहाल का निवासी राजाराम कोरी 45 वर्ष 20 दिन पूर्व विधवा बहन संतोषी के यहां पंधरी आया था।

बीती रात इसने घर के अंदर कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह घटना का पता चलने पर कोहराम मच गया. बहन ने घटना से मायके वालों को अवगत कराया।

सूचना पाकर मौके पर आए भाई बलबीर ने थाने पहुंचकर पुलिस को अवगत कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतक के भाई बलबीर ने बताया कि मृतक की पत्नी ने संबंध विच्छेद कर लिया था और अपने मायके मुस्करा थाना क्षेत्र के गहरौली गांव में रहती है।

घटना से उसे भी अवगत कराया गया है परंतु वह मौके पर नहीं आई है. मृतक प्रवासी मजदूर था जो लाक डाउन के पूर्व दिल्ली में रहकर मजदूरी करके वापस घर लौटा था।

कोरेंटाइन में रहने के बाद यह रिश्तेदारी में घूमता रहा. बाद में यह बहन के पास आया था. तभी उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

भाई ने बताया कि पत्नी से दूर होने के बाद यह मानसिक रूप से परेशान रहता था. शायद उसी के गम में उसने आत्महत्या की है. इसके अलावा दूसरा कारण समझ में नहीं आ रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker