जब पति था तीसरी शादी के फ़िराक में, और पता चाल गयी पत्नियों को इस बारे में बात…देखे VIDEO

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला तमिलनाडु के कोयम्बटूर से सामने आया है. जहाँ एक ऐसी घटना हुई की देखने वालो के रौनाते खड़े हो गए.  जानकारी के लिए बताते चले यहाँ 24 वर्षीय लड़के को उसकी दो पत्नियों ने बीच सड़क जमकर पीटा. जब दोनों पत्नियों को पता चला कि वो तीसरी शादी करने की तैयारी में है तो उन्होंने सरेआम चप्पलों की बरसात करनी शुरू कर दी. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को प्रमोद माधव नाम के यूजर ने शेयर किया है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला शख्स एस अरविंद दिनेश ने 2016 में प्रियदर्शिनी नाम की महिला से से शादी की. शादी के बाद वो प्रियदर्शिनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता था. जब प्रियदर्शिनी ने दिनेश के माता-पिता को इस बात को बताया तो उन्होंने भी बात को अनसुना कर दिया. जिसके बाद पत्नी ने पुलिस शिकायत की और तिरुपुर में अपने माता-पिता के घर चली गई. पहली पत्नी के जाने के बाद दिनेश ने दूसरी शादी करने का सोचा. उसने मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर दूसरी पत्नी को ढूंढना शुरू कर दिया.

https://twitter.com/madhavpramod1/status/1171655171853758470

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिनेश ने अपनी पहली शादी को छिपाकर दिनेश ने अप्रैल 2019 में अनुप्रिया नाम की लड़की  से शादी रचाई, जो एक तलाकशुदा थी और उसका एक दो साल का बेटा भी था. कुछ महीने बाद उसने अनुप्रिया के साथ भी वैसा ही व्यवहार किया. टॉर्चर से तंग आकर वो भी दिनेश को छोड़कर अपने माता-पिता के घर करूर चली गई. दूसरी पत्नी के जाने के बाद दिनेश तीसरी शादी की फिराक में था.  उसने फिर उसी वेबसाइट का सहारा लिया. लेकिन इस बार इसके प्लान पर पानी फिर गया. बता दे जब दिनेश की तीसरी शादी की जानकारी  प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया को लगी तो वो दोनों दिनेश की कंपनी में चली गईं, जहां वो काम करता था. उसे बाहर बुलाया गया, लेकिन कंपनी ने दिनेश को बाहर नहीं भेजा.

लेकिन दोनों महिलाएं लोगों का ध्यान खींचने के लिए ऑफिस के गेट के सामने बैठ गईं. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई. दोनों महिलाओं का परिवार भी वहां पहुंच गया. पुलिस ने दिनेश और उसकी दोनों पत्नियों को पुलिस थाने आने को कहा. लेकिन जब दिनेश कंपनी गेट के बाहर निकलता तो उसकी दोनों पत्नियों ने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी. बाद में महिलाओं ने धोखा देने और तीसरी शादी करने के लिए पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker