प्लास्टिक मुक्त होने के लिए कुली नंबर 1 की टीम की PM मोदी ने तारीफ, शेयर किया वरुण धवन का ट्वीट

सारा अली खान और वरुण धवन की ‘कुली नंबर 1’ बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म होगी, जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के पूरी टीम की तारीफ की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि ‘कुली नंबर 1′ की टीम द्वारा शानदार संकेत! भारत को सिंगल यूज प्‍लास्टिक से मुक्‍त करने के लिए फिल्मी दुनिया का योगदान देखकर खुशी हुई।’ एक सितम्बर को वरुण धवन द्वारा किए गए ट्वीट को कोट करते हुए प्रधानमंत्री ने ‘कुली नंबर 1’ की टीम की सराहना की है।

एक्टर वरुण धवन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग कर ट्वीट किया था- ‘प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अच्छी पहल की है। प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र होना समय की जरूरत है। हम सभी एक छोटे से बदलाव के साथ इसे पूरा कर सकते हैं। ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर हम सभी सिर्फ स्टील की बोतल का उपयोग करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को देशवासियों से अपील की थी कि वह दो अक्टूबर तक अपने घरों, दफ्तरों को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त कर लें। नरेन्द्र मोदी ने 15 अगस्‍त को लाल किले की प्राचीर से भारत को प्लास्टिक प्रदूषण से मुक्त करने की घोषणा की थी। फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान और वरुण धवन के अलावा परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

डेविड धवन द्वारा डायरेक्ट ‘कुली नंबर 1’ अगले साल एक मई को रिलीज होगी। यह फिल्म 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘कुली नंबर 1’ की रिमेक है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker