EICMA 2024 में Hero लाएगी नई जेनरेशन Xpulse 210 बाइक, सोशल मीडिया पर जारी हुआ टीजर

देश की प्रमुख दो पहिया निर्माता Hero Motocorp की ओर से कई बेहतरीन वाहनों को बाजार में ऑफर किया जाता है। कंपनी अपने पोर्टफोलियो को और बेहतर करते हुए नई बाइक को पेश करने की तैयारी कर रही है। किस बाइक को कंपनी की ओर से लाने की तैयारी की जा रही है। कब तक इसे लाया जा सकता है। किस सेगमेंट में इस बाइक को पेश किया जाएगा। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Hero लाएगी नई बाइक

हीरो मोटोकॉर्प की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही नई बाइक को लाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए कंपनी ने सोशल मीडिया पर नया टीजर भी जारी किया है। टीजर में बाइक के फ्रंट को दिखाया गया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से मौजूदा Xpulse बाइक की नई जेनरेशन को पेश किया जा सकता है।

कब होगी पेश

कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर जो टीजर जारी किया गया है। उसके मुताबिक एडवेंचर सेगमेंट में इसे लाया जाएगा। बाइक को सबसे पहले EICMA 2024 में पेश किया जाएगा। EICMA 2024 नवंबर में इटली के मिलान में होगा।

टीजर में मिली जानकारी

Hero Xpulse की नई जेनरेशन को नवंबर में होने वाले EICMA 2024 में लाया जाएगा। जिसके पहले जारी हुए टीजर में बाइक की झलक दिखाई गई है। इसमें बाइक की एलईडी हेडलाइट, हेडलाइट गार्ड, फ्रंट टायर बंपर, नंबर प्‍लेट, इंडीकेटर की जानकारी मिल रही है। जिससे यह साफ होता है कि इसे ऑफ रोडिंग के लिए तैयार किया गया है।

कितना दमदार होगा इंजन

कंपनी की ओर से इसमें नया इंजन दिया जा सकता है। उम्‍मीद है कि इसमें Karizma XMR वाला 210 सीसी की क्षमता का इंजन दिया जाएगा। जिससे बाइक को 25.15 बीएचपी की पावर और 20.4 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। इसके साथ बाइक में 6स्‍पीड गियरबॉक्‍स को दिया जा सकता है। मौजूदा जेनरेशन Xpulse में दिए इंजन से बाइक को 19 बीएचपी की पावर और17.35 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

मिल सकते हैं बेहतरीन फीचर्स

टीजर में मिली जानकारी के अलावा भी कंपनी बाइक को कई बेहतरीन फीचर्स के साथ ऑफर कर सकती है। नई जेनरेशन बाइक में फुली डिजिटल स्‍पीडोमीटर, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, एप आधारित टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्‍टम, राइडिंग के लिए अलग मोड्स के साथ ही स्विचेबल रियर एबीएस को भी इसमें दिया जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker