मलेशिया के नए एप्पल स्टोर में लगी भीड़ का वीडियो वायरल, घंटों तक बाहर इंतजार करते रहे सैकड़ों लोग

मोबाइल फोन्स की दुनिया में किंग की पोजिशन रखने वाली ब्रांड एप्पल अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है. आईफोन 16 सीरीज के नए मॉडल्स के लॉन्च के साथ एप्पल ने दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. आईफोन खरीदने के लिए एप्पल स्टोर के बाहर घंटों तक लाइन में इंतजार कर रहे लोगों का वीडियो कई बार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है. कुछ ऐसा ही नजारा एक बार फिर एप्पल के  एक मेजर इवेंट के दौरान देखने को मिला है. मलेशिया के कूपरटिनो एप्पल हेडक्वार्टर और नए रिटेल स्टोर में आईफोन 16, आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स लॉन्च किया गया है.

घंटों तक इंतजार में खड़े रहे लोग

वायरल वीडियो में मलेशिया के पहले रिटेल एप्पल स्टोर के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ देखी जा सकती है. मलेशिया के क्वाला लमपुर के टुन रजक एक्सचेंज (टीआरएक्स) बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में एप्पल का यह नया स्टोर खोला गया है. वायरल वीडियो में एप्पल स्टोर खुलने के एक्साइटमेंट को साफ तौर पर देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, “यह लाइन एप्पल एक्सचेंज टीआरएक्स के लिए है. सुबह 10 बजे स्टोर खुलेगा.” इस वीडियो में लोगों की लंबी कतारें देखी जा सकती है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

स्पेशल इवेंट 

एप्पल ने नए स्टोर की ओपनिंग को सेलिब्रेट करने के लिए ‘जोम डिस्कवर’ नाम के स्पेशल इवेंट में अपने कस्टमर्स को इंवाइट किया था. वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “मैं बेहतर बैटरी वाले एक फोन के लिए इतनी लंबी लाइन में कभी भी इंतजार नहीं करूंगा.” दूसरे यूजर ने लिखा, “लोग फोन के लिए दो दिन इंतजार क्यों नहीं कर सकते हैं? दो दिन बाद बिना इतनी लंबी लाइन में लगे ही फोन मिल जाएगा.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker