Ooh La La गाने पर फिरंगियों ने किया जबरदस्त बवाल, लोगों ने दी प्रतिक्रिया…

बॉलीवुड गानों का बोलबाला सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है, जिसका असर सोशल मीडिया पर वायरल ऐसे कई वीडियो में  साफ देखने को मिलता है. कई बार तो हॉलीवुड स्टार्स भी अपना बॉलीवुड प्रेम दिखा चुके हैं, तो कई बार विदेशियों को बॉलीवुड गानों पर जबरदस्त तरीके से ताल से ताल मिलाते देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें कुछ विदेशी स्टूडेंट्स को विद्या बालन की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के हिट गाने ‘ऊह ला ला..ऊह ला ला’ पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है. यही वजह है कि, शायद इस वीडियो को इतना देखा और पसंद किया जा रहा है.

जबरदस्त डांस का तड़का

आपने अब तक कई सुपरहिट हिंदी गानों पर लोगों को रील बनाते या डांस करते देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में कुछ विदेशियों को बॉलीवुड के एक हिट गाने पर अपने जबरदस्त डांस का तड़का लगाते देखा जा सकता है. ये डांस परफॉर्मेंस इतनी जबरदस्त है कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में सलवार सूट पहने एक लड़की डांस के साथ-साथ शानदार एक्सप्रेशन देते नजर आ रही है.

1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है वीडियो

X पर इस वीडियो को @moronhumor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तकृमिल चुके हैं, जबकि 21 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘शानदार….वो हमें कॉपी कर रहे हैं, अपने लोग उनकी हर हरकत को कॉपी करने में लगे हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पूरे कपड़ों में भी डांस किया जा सकता है, इन्हें देखो.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो ऑरिजिनल से भी मजेदार हो गया.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘क्या जबरदस्त एनर्जी है.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker