नई Triumph Speed 400 का टीजर हुआ जारी, इस दिन भारत में होगी लॉन्च

ट्रायम्फ अपनी नई बाइक लेकर आने वाली है। कंपनी की तरफ से इसको लेकर टीजर भी जारी किया गया है। इस टीजर में कंपनी ने यह घोषणा की है कि वह अपनी नई बाइक को 17 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगी। आइए जानते हैं कि New Triumph Speed 400 किन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हो सकती है।

New Triumph Speed 400: टीजर में क्या दिखा

टीजर के मुताबिक, नए वेरिएंट में रेड-ग्रे पेंट स्कीम, साइड काउल पर सिल्वर बैजिंग और फ्यूल टैंक पर ट्रायम्फ लोगो देखने के लिए मिला है। यह बाइक स्पीड 400 पर बेस्ड होने वाली है। इसे हाल में तीन कलर ऑप्शन कार्निवल रेड/फैंटम ब्लैक, कैस्पियन ब्लू/स्टॉर्म ग्रे और फैंटम ब्लैक/स्टॉर्म ग्रे में पेश किया जाता है। वहीं, नई ट्रायम्फ स्पीड 400 को नए कलर ऑप्शन में लाने की उम्मीद है।

New Triumph Speed 400: इंजन

बाइक 400cc की होने वाली है, जिसे देखते हुए हम बता रहे हैं कि इसमें 398cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने के लिए मिलेगा जो 39.5bhp की पावर और 37.5Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा।

New Triumph Speed 400: फीचर्स

ट्रायम्फ स्पीड 400 में ऑल-एलईडी लाइटिंग, ट्रैक्शन कंट्रोल, डुअल-चैनल ABS, राइड-बाय-वायर, USB-C चार्जिंग पोर्ट होगा। इसमें डिजिटल-एनालॉग स्क्रीन देखने के लिए मिल सकता है, जिसमें फ्यूल गेज मीटर, डिजिटल टैकोमीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और ट्रिप की जानकारी मिलेगी।

New Triumph Speed 400: कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो उम्मीद हैं कि यह 2.4 लाख रुपये से से 2.45 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर आ सकती है। इसे उन लोगों के लिए लाया जा रहा है तो कम कीमत में एक प्रीमियम बाइक की तलाश में रहते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker