Kia ने Sonet, Seltos और Carens के Gravity ट्रिम को किया लॉन्‍च, मिले शानदार फीचर्स

भारतीय बाजार में किआ मोटर्स की ओर से अपनी गाड़ियों को Gravity ट्रिम के साथ लॉन्‍च कर दिया गया है। इसमें किस तरह के फीचर्स को ऑफर किया गया है। किस कीमत पर इस ट्रिम के साथ गाड़ियों को खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुआ Gravity Trim

किआ की ओर से Sonet, Carens और Seltos को Gravity Trim के साथ लॉन्‍च कर दिया गया है। नए ट्रिम में ज्‍यादा बेहतर फीचर्स को ऑफर किया गया है और इनकी कीमतों को भी बढ़ाया गया है।

Sonet मिलेंगे ये फीचर्स और इंजन विकल्‍प

ग्रेविटी ट्रिम में कंपनी की ओर से सोनेट में इंडिगो पैरा सीट्स के साथ नेवी कलर की स्टिचिंग, टीजीएस लैदर नॉब, स्‍पायलर, 16 इंच अलॉय व्‍हील्‍स, वायरलैस फोन चार्जर, डैश कैम, फ्रंट डोर आर्म रेस्‍ट, 60:40 स्प्लिट सीट्स, रियर एडजस्‍टेबल हेडरेस्‍ट, रियर सेंटर आर्मरेस्‍ट के साथ कप होल्‍डर, ग्रेविटी एम्‍बलम को दिया गया है। सोनेट में 5स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ G1.2 और D1.5 लीटर इंजन का विकल्‍प दिया गया है। 6आईएमटी के साथ G1.0T इंजन मिलता है।

Carens के नए ट्रिम में मिले ये फीचर्स

ग्रेविटी ट्रिम में Carnes को डैशकैम, सनरूफ, डी-कट लैदर स्‍टेयरिंग व्‍हील, लैदरेट डोर ट्रिम और आर्मरेस्‍ट, एलईडी मैप और रूम लैंप, ग्रेविटी एम्‍बलम को दिया गया है। कैरेंस में 6स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ Gamma 1.5 MPI और U2 1.5 VGT इंजन का विकल्‍प दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 6iMT ट्रांसमिशन के साथ Kappa 1.5 T-GDI इंजन मिलेगा।

Seltos के नए ट्रिम में ये फीचर्स मिले

सेल्‍टॉस के ग्रेविटी ट्रिम में डैशकैम, 10.25 इंच डिजिटल एलसीडी क्‍लस्‍टर, वेंटिलेटिड सीट्स, बोस स्‍पीकर सिस्‍टम, इले‍क्‍ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ऑटो होल्‍ड, 17 इंच अलॉय व्‍हील्‍स, ग्‍लॉसी ब्‍लैक स्‍पॉयलर, बॉडी कलर्ड डोर हैंडल, ग्रेविटी एम्‍बलम दिया गया है। सेल्‍टॉस में 6स्‍पीड मैनुअल और आईवीटी ट्रांसमिशन के साथ Smartstream G1.5 Petrol और D1.5 CRDi VGT इंजन के विकल्‍प मिलते हैं।

कितनी है कीमत

ग्रेविटी ट्रिम के साथ सोनेट की एक्‍स शोरूम कीमत 10.50 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और इसके टॉप वेरिएंट को 12 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। Carens के Gravity Trim की एक्‍स शोरूम कीमत 12.10 लाख रुपये से लेकर 14 लाख रुपये के बीच है और Seltos के Gravity Trim को 16.63 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत से लेकर 18.21 लाख रुपये के बीच खरीदा जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker