भरे बाजार में शख्स ने पुतले से की शादी, हैरान हो देखती रह गई पब्लिक, देंखे वीडियो…

इंटरनेट की स्पीड 5जी होने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती रीच के साथ ही वायरल या मशहूर होने के लिए लोग हैरतअंगेज घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूकते. अजीबोगरीब वाकए की इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का पुतले (मैनिक्वीन) से शादी करने का वीडियो वायरल हो गया है. भरे बाजार में पुतले से शादी करने के बाद वायरल दूल्हा-दुल्हन का वीडियो देखकर हर कोई हैरानी से भर गया है.

दुकान के बाहर मैनिक्विन को माला पहनाकर चूमा

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर गुड़िया कुशवाहा नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में शादी वाला पगड़ी पहने हुए एक युवक को भरे बाजार में एक दुकान के बाहर रखे लहंगा पहनाई गई मैनिक्विन (पुतले) की ओर बढ़ते हुए, उसके गले में माला पहनाते हुए और उसके गालों पर चुंबन करते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में युवक ने पुतले के पैर भी छुए.

वायरल वीडियो पर फनी कमेंट्स की भरमार

इंटरनेट यूजर्स वायरल वीडियो की इस बात पर भी आश्चर्य जता रहे हैं कि बाद में युवक पुतला उठाकर अपने साथ ले जाता हुआ भी दिख रहा है. वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा व्यूअर्स देख चुके हैं. वहीं, हजारों यूजर्स ने इसे लाइक और शेयर किया है. वीडियो के कमेंट सेक्शन में सैकड़ों लोगों ने अपने विचार रखे हैं. ज्यादातर यूजर्स ने हंसते हुए फनी कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ लोगों ने  इस ‘विचित्र’ शादी के पीछे का कारण पूछा है.

तो लड़कों के लिए आखिरी विकल्प, यूजर्स का तंज

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, “बस यही देखना बाकी था.” दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर दुल्हन नहीं मिल रही है तो लड़कों के लिए आखिरी विकल्प.’ तीसरे यूजर ने कमेंट में पूछा, ‘भाई क्या बात है, कोई लड़की नहीं पटी क्या जो डमी को उठा कर ले जा रहे हो?’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘अरे कोई तो इसे रोको.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker