मलयालम फिल्म डायरेक्टर रंजीत पर फिर यौन उत्पीड़न का लगा आरोप, जानिए पूरा मामला

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न (Malayalam Film Industry Sexual Assault) के मामले को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस इंडस्ट्री में काम कर चुकी कई एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनके साथ यौन उत्पीड़न हुआ है।

वहीं, इस मामले में एक्टर मुकेश और जयसूर्या के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है।

वहीं, फिल्म निर्देशक रंजीत के खिलाफ दूसरा यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, रंजीत पर एक एक्टर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। केरल पुलिस के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने इस बात की जानकारी दी है।

होटल में रंजीत ने मुझे पीटा: एक्टर 

पुलिस ने जानकारी दी कि रंजीत ने पीड़ित को ऑडिशन के लिए बेंगलुरु के एक होटल में बुलाया था, लेकिन वहां उस एक्टर के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई। रंजीत ने उसे अपने सारे कपड़े उतारने के लिए कहा और बाद में उसको मारा-पीटा। वहीं, घटना के अगले दिन रंजीत ने एक्टर को पैसे भी ऑफर किए थे।

रंजीत ने केरल राज्य चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

इससे पहले बंगाली एक्ट्रेस ने रंजीत पर गलत बर्ताव का आरोप लगाया था। केरल राज्य चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष रंजीत ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने हेमा समिति की रिपोर्ट प्रकाशित होने के बाद लगाए गए आरोपों की जांच के लिए रविवार को सात सदस्यीय विशेष जांच दल के गठन की घोषणा की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker