मुंबई के घाटकोपर में एक कपल ओला कैब ड्राइवर से की मारपीट, CCTV कैमरे में हुआ कैद

मुंबई के घाटकोपर में एक कपल के ऊपर ओला कैब ड्राइवर को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। यह घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गई थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ऑडी कार चालक ओला ड्राइवर से पहले झगड़ा करता है। इसके बाद वह उसे उठाकर जमीन पर पटक देता है। इससे ड्राइवर के सिर में चोट लग जाती है। इसके बाद ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में ओला ड्राइवर अंसारी की शिकायत के आधार पर चक्रवर्ती और घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्हें कोर्ट में हाजिर होने के लिए नोटिस दी गई है। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत की आधार पर जांच कर रही है।

घायल ओला ड्राइवर की पहचान 24 वर्षीय कयामुद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। वहीं, हमला करने वाले ऑडी मालिक और उसकी पत्नी की पहचान ऋषभ चक्रवर्ती और अंतरा घोष के तौर पर हुई है। घटना 18 अगस्त के रात 11 बजकर 20 मिनट की है। ओला ड्राइवर अंसारी अपनी कैब में पैसेंजर को लेकर नवी मुंबई के उल्वे की तरफ जा रहा था। उसकी शिकायत के मुताबिक मुश्किल तब हुई जब असाल्फा मेट्रो के पास उसकी कैब में एक ऑडी कार ने पीछे से टक्कर मार दी। अंसारी के मुताबिक इसके बाद वह नीचे उतरा और देखने लगा कि कहीं उसकी कार को नुकसान तो नहीं पहुंचा है। उसका आरोप है कि इस दौरान ऋषभ और उसकी पत्नी अंतरा ने उसे गालियां देनी शुरू कर दीं। इतना ही नहीं, जाते-जाते अंतरा घोष ने उसकी ओला कैब डिवाइस भी निकाल दी। इसके बाद वह वहां से चले गए।

अंसारी के मुताबिक उसने पीछा किया और घाटकोपर में एक बिल्डिंग के बाहर उसकी कैब ऑडी से टकरा गई। इसके बाद ओला ड्राइवर गाड़ी से बाहर निकला। ठीक उसी वक्त ऋषभ चक्रवर्ती और उसकी पत्नी अंतरा अपनी कार से बाहर आते हैं। वह पहले ड्राइवर को गालियां देता है। इसके बाद ऋषभ ओला ड्राइवर को उठाकर पटक देता है। वीडियो में दिखाई देता है कि ओला ड्राइवर काफी देर तक उठ नहीं पाता है। इस दौरान वहां पर काफी लोग भी जुट जाते हैं। अंसारी को घाटकोपर स्थित राजवाड़ी हॉस्पिटल ले जाया गया। बाद में सिर में गहरी चोट के चलते उसे जेजे हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker