क्लासरूम में टीचर के कहने पर बच्चे ने दिखाया ऐसा टैलेंट, देख लोग हुए हैरान

इंटरनेट पर अक्सर बच्चों से जुड़े वीडियो खूब देखे और पसंद किए जाते हैं. कुछ वीडियो में जहां बच्चों की मासूमियत दिल जीत लेती है. वहीं कुछ वीडियो में उनका टैलेंट हैरान कर देता है. अक्सर ऐसे टैलेंटेड बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं, जिन्हें लोग कई बार लूप में देखने को मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें क्लासरूम में एक टीचर बच्चे को जब अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहती हैं, ऐसे में पहले तो वो शर्माता है, लेकिन अगले ही पल वो ऐसा टैलेंट दिखाता है कि, वहां मौजूद टीचर और बाकी बच्चे बस एक टक उसे देखते ही रह जाते हैं. इस दौरान बच्चे के टैलेंट को देखकर क्लास के बाकी बच्चे जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं.

बच्चे के टैलेंट ने खींचा सबका ध्यान

वीडियो की शुरुआत एक क्लास से होती है, जहां एक टीचर और कई सारे बच्चे अपनी जगह पर बैठे नजर आते हैं. इस बीच टीचर एक बच्चे को कुछ करके दिखाने के लिए कहती है. टीचर की बात सुनकर बच्चा पहले तो शर्माने लगता है. इस बीच टीचर फिर से कहती है कि, ‘मैं तुम्हारी क्लास टीचर हूं ना’ जिसके बाद बच्चा तुरंत ही हाथ की मदद से घोड़े के चलने की और मुंह से उसके हिनहिनाने की आवाज निकालने लगता है. इस दौरान क्लास में मौजूद बाकी बच्चे जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं. सभी के चेहरे पर बिखरी एक प्यारी सी मुस्कान उनके दिल का हाल बयां कर रही होती है. 

लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @raieheema नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 23 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके कुछ लोग जहां बच्चे के टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग जी भर के प्यार भी लुटा रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘इसकी तो कतई उम्मीद नहीं थी.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘टैलेंट चाहे जो भी हो, लेकिन उसकी कद्र ऐसे ही होनी चाहिए.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या शानदार बच्चा है.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘बच्चे की खुशी तो देखो.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker