Kia Seltos X-Line Aurora Black Pearl कलर में हुई लॉन्च, इंटीरियर और एक्टीरियर पहले से ज्‍यादा शानदार

Kia इंडिया ने Seltos के एक्स-लाइन ट्रिम को नए कलर स्कीम में लेकर आई है। नए कलर स्कीम से इसका डिजाइन और भी स्टाइलिश हो गया है, जो हाल में आने वाली मैटे ग्रेफाइट को पूरक बनाता है। Kia Seltos के एक्स-लाइन को ऑरोरा ब्लैक पर्ल कलर में लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं कि इसमें और कौन से बदलाव किए गए हैं।

Kia Seltos X-Line: मुख्य हाइलाइट्स

  1. ग्लास ब्लैक एलिमेंट्स: स्किड प्लेट्स, मिरर, टेलगेट गार्निश और बहुत कुछ पर विशेष रूप से प्रदर्शित।
  2. सन ऑरेंज एक्सेंट: स्किड प्लेट्स, डोर गार्निश और व्हील सेंटर कैप्स पर आकर्षक विवरण जोड़ना।
  3. 18-इंच अलॉय व्हील्स: ग्लॉसी ब्लैक आउटलाइन के साथ डुअल-टोन क्रिस्टल कट।
  4. शानदार इंटीरियर: ऑरेंज स्टिचिंग के साथ टू-टोन ब्लैक और स्प्लेंडिड सेज ग्रीन थीम।

Kia Seltos X-Line: इंजन

Kia Seltos X-Line में Automatic ट्रांसमिशन के साथ 1493 cc इंजन मिलता है, जो 114.41 bhp की पावर और 250 nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह DCT और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आती है। यह 1.5 लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन के साथ भी आती है। कंपनी की तरफ से दावा किया जाता है कि उनकी यह गाड़ी 19.1 kmpl का माइलेज देती है।

Kia Seltos X-Line: फीचर्स

किआ सेल्टोस एक्स-लाइन के अंदर की तरफ SUV में डुअल TFT स्क्रीन दी गई है, जिसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल क्लस्टर शामिल है। इसके साथ ही इसमें वायरलेस फोन कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, वेंटीलेटेड सीट्स, सनरूफ भी दिया गया है। पैसेंजर की सेफ्टी के लिए किआ सेल्टोस के इस वेरिएंट को 6 एयरबैग्स, EBD, एंटी ब्रेकिंग सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर्स, स्टेबिलिटी कंट्रोल, एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर्स से लैस किया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker