भाभी के साथ दूल्हे की जुगलबंदी देख दिल हार बैठे लोग, आप भी देंखे वीडियो…

देवर की शादी हर भाभी के लिए खास मौका होता है. देवरानी की आने की खुशी और बड़ी बहू का तमगा पाने वाली भाभी के लिए इस मौके पर नाचना गाना तो बनता है. ऐसी ही एक भाभी ने देवर की शादी में ऐसा रंग जमाया कि देखने वाले बस तारीफ करते रह गए. सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके’ पर फिल्म में एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. वायरल हो रही इस भाभी को भी लोग रेणुका से कंपेयर कर रहे हैं.

भाभी देवर की जुगलबंदी

वीडियो को YSDC Wedding Choreography नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. शादी के फंक्शन के दौरान दूल्हे की एंट्री पर उसकी भाभी अपनी खुशी जाहिर करते हुए ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के ‘लो चली मैं अपनी देवर की बारात लेकर’ गाने पर बेहतरीन डांस करती दिखती हैं. दूल्हा भी भाभी का साथ निभाता है और कोरियोग्राफी के मुताबिक बीच-बीच में ठुमके भी लगाता है. भाभी की आंखों में उसकी खुशी साफ झलक रही हैं. डांस और एक्सप्रेशन्स दोनों ही कमाल के हैं.

भाभी के फैन हुए लोग

वीडियो को 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 8 लाख 64 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं. भाभी और देवर की जुगलबंदी लोगों का दिल जीत रही है. एक यूजर ने तो इस भाभी को फिल्म में सलमान खान की भाभी से भी बेहतर बता दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस गाने पर बहुत से परफॉर्मेंस देखें लेकिन ये बेस्ट है. वहीं दूसरे ने लिखा कि भाभी और देवर की बॉन्डिंग कमाल की है. 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker