Tata Curvv ev के टॉप पांच फीचर्स, जो इसे बनाने हैं ज्यादा प्रीमियम और सेफ

टाटा मोटर्स की तरफ से भारतीय मार्केट में आने वाली अगली इलेक्ट्रिक कार टाटा कर्व रहने वाली है, जो अगले महीने 7 अगस्त को लॉन्च की जाएगी। यह ईवी कई बेहतरीन फीचर्स के साथ ही शानदार डिजाइन के साथ आने वाली है। जिसका इंतजार लोग काफी समय से कर रहे हैं। हम यहां पर आपको इसके ऐसे पांच फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

बेहतर लाइटिंग एलिमेंट्स

टाटा कर्व में अधिक आधुनिक स्टाइलिंग एलिमेंट्स देखने के लिए मिल सकते हैं। जिसमें एक कनेक्टेड एलईडी डीआरएल सेटअप, वेलकम, गुडबाय एनिमेशन के साथ टेल लैंप देखने के लिए मिलेगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि यह इसमें कॉर्नरिंग कार्यक्षमता के साथ फॉग लैंप भी देखने के लिए मिलेगा।

आधुनिक स्टाइलिंग

टाटा कर्व में मॉडर्न लाइटिंग सेटअप के साथ ही 18-इंच के अलॉय व्हील भी दिया गया है। जिसका डिजाइन पंखुड़ी जैसा है। इसका अलावा इसके लुक को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए फ्लश-फिटिंग डोर हैंडल दिया गया है, जो इसे अनोखा बनाती है।

कर्व में दी गई है बड़ी स्क्रीन

कर्व में एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 12.3 इंच की यूनिट और 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगा।, जो वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं, इसका इस्तेमाल करते समय नेविगेशन को भी सपोर्ट करता है।

इन फीचर्स से होगी लैस

कर्व के केबिन में कई बेहतर फीचर्स मिलेंगे। इसमें 6-वे पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 9-स्पीकर JBL साउंड सिस्टम, एक कूल्ड ग्लोवबॉक्स और जेस्चर कंट्रोल के साथ पावर्ड टेलगेट होगा।

कर्व में दी गई है बेहतर सेफ्टी फीचर्स

टाटा कर्व में ब्लाइंड व्यू मॉनिटर, ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक देखने के लिए मिलेगी। इसके साथ ही ई-कॉल फ़ंक्शन के साथ SOS जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिलेंगे। इन फीचर्स के अलावा यह अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, हाई बीम असिस्ट और ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे लेवल 2 ADAS फीचर्स के साथ आ सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker