महिला ने पालतू कुत्ते के गले में पहनाई 2.5 लाख की गोल्ड चेन, वीडियो देख लोगों ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, जिसमें डॉग लवर्स का प्यार देखते ही बनता है. अक्सर देखा जाता है कि, डॉग लवर्स अपने पेट्स के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. अपने पेट्स के लिए उनकी दीवानगी कई बार लोगों को हैरत में डाल देती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक महिला अपने क्यूट से पालतू डॉगी को स्पेशल फील करवाती नजर आ रही है. यूं तो आजकल अपने पेट्स को स्पेशल फील करवाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. उन्हें ग्रूमिंग सेशन के लिए ले जाते हैं. उनके लिए पेट पार्टी अरेंज करते हैं, तो कभी बर्थडे पार्टी प्लान करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही पेट्स लवर का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

वीडियो की शुरुआत में एक महिला बहुत ही सोच-समझकर सोने की चेन लेती नजर आती है. इस दौरान उसका पेट डॉग बहुत ध्यान से उसे देख रहा होता है और अपने बर्थडे गिफ्ट का इंतजार कर रहा होता है. वीडियो में आप देखेंगे कि महिला सभी को चौंकाते हुए अपने पालतू कुत्ते को लाखों की बेशकमीती चीज गिफ्ट करती है. वायरल हो रहा यह वीडियो मुबंई का बताया जा रहा है, जिसमें एक महिला अपने प्यारे से डॉग को 2.5 लाख की चेन गिफ्ट करती नजर आ रही है. महिला का नाम सरिता सलदान्हा बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियों

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर महिला का यह वीडियो चेंबूर स्थित अनिल ज्वैलर्स ने शेयर किया है, जिसे इन दिनों खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. अनिल ज्वैलर्स के मालिक पीयूष जैन ने मीडिया को बताया कि, चेंबूर इलाके की रहने वाली सलदान्हा ने पिछले महीने अपने पालतू कुत्ते टाइगर के जन्मदिन पर उसके लिए सोने की चेन खरीदी. इस 35 ग्राम की सोने की चेन की कीमत ₹2.5 लाख से ज़्यादा है. इस वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘गजब है डॉगी के प्रति आपका ये प्यार.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये डॉगी बड़ा किस्मत वाला है.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोग बहुत कम देखने को मिलते हैं.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker