Ducati Hypermotard 698 Mono की पहली झलक आई सामने, भारतीय बाजार में जल्द होगी लॉन्च

Ducati Hypermotard 698 Mono जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार है। निर्माता ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर मोटरसाइकिल को टीज किया है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट अभी तक रिवील नहीं की है। उम्मीद है कि इसकी एक्स-शोरूम कीमत 10 लाख रुपये के करीब होगी।

इंजन और परफॉरमेंस 

हाइपरमोटर्ड 698 को सुपरक्वाड्रो मोनो कहा जाता है और यह सबसे शक्तिशाली सिंगल-सिलेंडर इंजन है। 659 सीसी, लिक्विड-कूल्ड यूनिट 9,750 आरपीएम पर 76.43 बीएचपी की अधिकतम पावर और 8,000 आरपीएम पर 62.76 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। डुकाटी वैश्विक बाजार के लिए इंजन का A2 वर्जन भी पेश करती है, जिसमें कम पावर और टॉर्क आउटपुट है।

ड्यूटी पर ट्रांसमिशन एक 6-स्पीड यूनिट है और डुकाटी का कहना है कि गियर रेशियो पैनिगेल V4 के साथ प्राप्त अनुभव से प्राप्त किए गए हैं। पहला गियर अब लंबा है, ताकि इसे धीमे मोड़ पर इस्तेमाल किया जा सके, जिससे अधिकतम उपलब्ध थ्रस्ट का फायदा उठाया जा सके। गियरबॉक्स को डुकाटी क्विक शिफ्ट (DQS) अप एंड डाउन से लैस किया जा सकता है, जो अनिवार्य रूप से एक क्विकशिफ्टर है।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इसमें डुकाटी व्हीली कंट्रोल, डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल और डुकाटी पावर लॉन्च जैसे राइडिंग एड्स हैं। इसके अलावा स्पोर्ट, रोड, अर्बन और वेट जैसे राइडिंग मोड के साथ तीन पावर मोड – लो, मिड और हाई दिए गए हैं।

हाइपरमोटर्ड 698 मोनो में 45 मिमी मार्जोची अपसाइड-डाउन फोर्क्स हैं, जो सस्पेंशन ड्यूटी के लिए पूरी तरह से एडजस्टेबल हैं। पीछे की तरफ, पूरी तरह से एडजस्टेबल सैक्स मोनोशॉक है। ब्रेकिंग पावर 330 मिमी व्यास वाली डिस्क द्वारा दी जाती है, जिसमें आगे की तरफ ब्रेम्बो M4.32 4-पिस्टन रेडियल कैलिपर और पीछे की तरफ 240 मिमी डिस्क है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker