पाकिस्तान में चलती ट्रेन पर पानी फेंक रहे थे लड़के, पकड़े जाने पर यात्रियों ने किया ये हाल

पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवाओं के एक समूह ने रेलवे ट्रैक के पास खतरनाक शरारत करने की कोशिश की. वीडियो में दिख रहा है कि युवा ट्रैक के नीचे एक उथली झील में मोटरसाइकिल खड़ी कर रहे हैं, ताकि गुजर रही ट्रेन पर पानी छिड़क सकें. लेकिन उनका प्रैंक उस वक्त उलटा पड़ जाता है, जब ट्रेन अचानक रुक जाती है और फिर जो होता है उसकी शायद इन मस्तीखोरों ने कल्पना भी नहीं की होगी. अचानक रुकने के बाद, रेल कर्मचारी और गुस्साए यात्री नीचे उतरते हैं और भाग रहे युवाओं का पीछा करते हैं,

वीडियो में पुलिस द्वारा मोटरसाइकिल जब्त किए जाने के दौरान मची अफरा-तफरी को देखा जा सकता है. साथ ही देखा जा सकता है कि लोग इन शरारती तत्वों के साथ कैसे बदला ले रहे हैं.

देरी और संभावित सुरक्षा जोखिम से निराश यात्रियों ने कथित तौर पर युवाओं को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई भी की. आजकल ऑनलाइन हिट्स और कमेंट्स पाने के लिए फिल्माए गए लापरवाह शरारतों का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. ऐसी घटनाएं अक्सर लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी के लिए परेशानी बन रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसे लोग सार्वजनिक सुरक्षा की अनदेखी करते हुए और दूसरों को असुविधा का कारण बन रहे हैं. पाकिस्तान के डिजिटल समाचार प्लेटफॉर्म एसए टाइम्स ने भी इस घटना को कवर किया और अपने पेज पर इसकी रिपोर्ट दी.

यह घटना कोई अकेली घटना नहीं है. भारत में भी ऐसी शरारतें होने की खबरें हैं. ये घटना ऐसे लोगों के लिए सबक भी है जो सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए नतीजों की चिंता किए बिना अजीबोगरीब हरकतें करते हैं. ऐसे लोगों को अब कुछ भी करने से पहले उनके नतीजों पर जरूर विचार करना चाहिए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker