बिहार के नवादा में परिवार की तीन महिलाओं के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के नवादा से सनसनीखेज खबर सामने आई है। एक ही परिवार की तीन महिलाओं की संदेहास्पद मौत हो गई है। मरने वालों में मां और दो बेटियां थीं। तीनों के शव घर के अंदर अलग-अलग कमरों में मिले। तीनों की मौत कई दिनों पहले हो चुकी थी। इस वजह से लाश खराब हो चुकी हैं। घटना की जानकारी तब मिली जब घर से दुर्गंध निकलने लगा।  ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ा तो सभी अवाक रह गए। घर के अंदर के तीन अलग अलग कमरों में तीनों महिलाओं के शव पड़े थे। घटना जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के भलुआही गांव की है। जानकारी मिलते ही कई गांवों के लोग घटना स्थल पर जुट गए। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद स्थानीय थाना की पुलिस गांव में पहुंच चुकी है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घर में तीन महिलाएं ही रहती थीं। कोई पुरुष सदस्य नहीं है। मृतकों की पहचान 80 साल की आमना खातून, 45 वर्षीया मंजु खातून और 42 वर्षीया सबीना खातून के रूप की गयी है। आमना खातून के बेटे की मौत हो चुकी है जबकि एक बेटी मुंबई में रहती है।  पुलिस ने छाबीन शुरू कर दिया है। ग्रामीणों की मांग पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। ग्रामीणों का यह कहना है कि  इसके बाद ही पुलिस कुछ आगे करेगी। घटना के कारण को लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। इधर  ग्रामीणों के बीच यह चर्चा के  सप्ताह भर पहले घर की महिलाओं ने जमीन बेची थी। बताया जा रहा है कि सड़क की जमीन मात्र 10 लाख में बेची गई, जबकि कीमत 50 लाख से भी ज्यादा है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने पैसे के लालच में ट्रिपल मर्डर की इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने घर में खाना बनाने वाली एक महिला और एक पुरुष को हिरासत में लिया गया है।

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल पर पकरीबरावां डीएसपी भी पहुंच गए हैं और अपने स्तर से जांच कक रहे हैं।  कौआकोल पुलिस उनका सहयोग कर रही है। खबर लिखे जाने तक मृत महिलाओं के शवरों को कमरों से बाहर नहीं निकाला गया है। फोरेंसिक टीम के पहुंचने के बाद कमरे से शव निकालने की बात कही गई है। ग्रामीणों में अंदर ही  अंदर आक्रोश है। इसे देखते हुए गांव में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker