MP: तीन मंजिला घर में लगी भीषण आग, पिता के साथ जिंदा जलीं दो बेटियां

ग्वालियर के बहोड़ापुर क्षेत्र में तीन मंजिला घर में भयंकर आग लग गई। आग लगने से पिता और दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है शॉर्ट सर्किट की वजह से ये आग लगी है। फायरब्रिगेड ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया ।

बता दें कि आग लगने से अफरा-तफरी मच गई और घर में भगदड़ का माहौल बन गया । इस हादसे में मौजूद सभी लोग बाहर निकल गए हैं। लेकिन पिता और बच्चे घर से बाहर नहीं निकल पाए और उनकी मौके पर मौत हो गई ।

मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम

लोगों ने तुरंत पुलिस और फायरब्रिगेड को इस घटना की सूचना दी। इसके बाद फायरब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया। सुबह तक आग पर काबू पाया जा सका। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी।

घर के नीचे था गोदाम

पुलिस के अनुसार मृतकों में एक व्यापारी और उनकी दो बेटियां शामिल हैं। बता दें कि ये घटना देर रात लगभग दो बजे के आसपास की है। घटना बहोड़ापुर इलाके में संत कृपाल सिंह के आश्रम के सामने वाली गली की है। यहां विजय गुप्ता का परिवार ड्राई फ्रूट का कारोबार करता है। घर में नीचे मेवे का गोदाम है, जबकि उसी भवन की ऊपरी मंजिल पर गुप्ता परिवार रहता था।

घर से बाहर आने का एक रास्ता बंद था और दूसरे रास्ते में लगातार आग की लपटें उठ रही थी। इसलिए पिता और बेटी घर से बाहर नहीं निकल पाए और जिंदा जलने से उनकी मौत हो गई। साथ ही आशंका जताई जा रही है कि दुकान या गोदाम में शार्ट सर्किट हुआ और उसमें रखा सामान जलने लगा और धीरे धीरे आग पूरे मकान में फैल गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker