भारतीय बाजार में Boult ने दो Dash Cam किए लॉन्च, जानिए खासियत और कीमत

वाहनों की सुरक्षा के लिए लगातार बाजार में कई नई एक्‍सेसरीज को ऑफर किया जाता है। Boult कंपनी की ओर से कारों की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए दो नए Dash Cam को लॉन्‍च किया है। इन दोनों Dash Cam में किस तरह की खासियत को दिया गया है। इनकी कीमत क्‍या है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुए नए Dash Cam

Boult कंपनी ने भारतीय ऑटोमोटिव बाजार में अपने पहले उत्‍पाद को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से कारों की सेफ्टी को बढ़ाने के लिए दो नए Dash Cam को लाया गया है। कंपनी के मुताबिक इन दोनों प्रोडक्‍ट्स को बेहतरीन वीडियो क्‍वालिटी और एडवांस फीचर के साथ लाया गया है।

कैसा है Cruisecam X1

कंपनी की ओर से Cruisecam X1 मॉडल को लॉन्‍च किया गया है। इस Dash Cam में 1080 फुल एचडी रिजॉल्‍यूशन को दिया गया है। जिससे सड़क पर सबसे बेहतर क्‍वालिटी की वीडियो को रिकॉर्ड किया जा सकता है। कंपनी ने इसमें दो मेगापिक्‍सल सेंसर को दिया है। जिससे यह हर‍ स्थिति में हाई-क्‍वालिटी फुटेज को रिकॉर्ड कर सकता है।

Cruisecam X1 GPS

दूसरे Dashcam के तौर पर कंपनी ने Cruisecam X1 GPS को लॉन्‍च किया है। इस मॉडल में कंपनी ने जीपीएस की सुविधा भी दी है। यह फीचर सुविधा देता है कि ड्राइवर वाहन की स्‍पीड, लोकेशन की सही स्थिति ट्रैक कर सकता है। इसमें 170 डिग्री अल्‍ट्रा वाइड एंगल लेंस से ब्‍लाइंड स्‍पॉट्स को भी कवर किया जा सकता है।

फोन से होगा कनेक्‍ट

इन डैशकैम को वाई-फाई के जरिए फोन से भी कनेक्‍ट किया जा सकता है। जिसके बाद रिकॉर्ड वीडियो को आसानी से देखा या स्‍टोर किया जा सकता है।

अधिकारियों ने कही यह बात

Boult के सह-संस्‍थापक वरूण गुप्‍ता ने कहा कि ग्राहक-केंद्रित कनेक्टेड डिवाइस बनाने के हमारे व्यापक दृष्टिकोण के अनुरूप, BOULT ने पिछले वर्षों में महत्वपूर्ण प्रगति की है। हमारे पोर्टफोलियो में हाल ही में होम ऑडियो और अब ऑटो टेक उत्पादों को शामिल करने के साथ, हम एकीकृत पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के अपने उद्देश्य के करीब पहुंच रहे हैं, जो नवाचार और ग्राहक संतुष्टि के लिए हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। हाई-डेफिनिशन वीडियो, उन्नत सुरक्षा कार्यक्षमताओं और सहज कनेक्टिविटी की विशेषता वाली Cruisecam सीरीज़ इस प्रतिबद्धता का उदाहरण है, जो इसे हर ड्राइवर के लिए एक आवश्यक उपकरण बनाती है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker