एस्केलेटर में बुरी तरफ फंसा बच्ची का पैर, वीडियो देखें खड़े हो जाएंगे रोंगटे

आज के समय में ऊंची-ऊंची इमारतों में ऊपर से नीचे और नीचे से ऊपर जाने के लिए लिफ्ट के साथ-साथ एस्केलेटर लगाए जाते हैं, ताकि लोग आराम से इनका लाभ उठा सकें, लेकिन कई बार यही सुविधाजनक चीजें खतरनाक साबित होती है. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक बच्ची का पैर एस्केलेटर में फंसते देखा जा सकता है. इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार के साथ-साथ अफरा-तफरी मच जाती है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स के भी रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

एस्केलेटर में फंसा बच्ची का पैर

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बच्ची अपनी मां के साथ मॉल में एस्केलेटर से नीचे उतर रही होती है. इस दौरान वह एस्केलेटर के ऊपर चढ़कर मस्ती करने लगती है, लेकिन तभी अचानक उसका पैर एस्केलेटर में फंस जाता है. बच्ची की मां एस्केलेटर के अंदर से उसका पैर निकालने की बहुत कोशिश करती है, पर नाकाम हो जाती है, तभी मॉल में जोकर का काम कर रहा एक कर्मचारी जल्दी से आकर एस्केलेटर को रोक देता है. इस बीच बच्ची दर्द से चीखने लगती है. बच्ची की आवाज सुनकर तुरंत मॉल के दूसरे कर्मचारी मदद के लिए पहुंचते हैं और किसी तरह बच्ची की जान बचा लेते हैं.

यहां देखें वीडियो

दिल दहला देने वाला वीडियो 

बताया जा रहा है कि, एस्केलेटर में से पैर निकालते ही बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है. जहां इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को farhan.safdar.01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, एस्केलेटर पर सावधानी बरतने की जरूरत होती है. कुछ यूजर ने उस जोकर की भी तारीफ की, जिसने जल्दी से आकर एस्केलेटर को रोक दिया था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker