ENG vs PAK: भारत में फ्री में देख सकते हैं इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान का लाइव प्रसारण, जानिए…

 इंग्लैंड और पाकिस्तान (ENG vs PAK 2nd T20I) के बीच चार मैचों की टी20I सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला टी20 इंटरनेशनल मैच बारिश की भेंट चढ़ा था। अब दूसरा टी20I मैच 25 मई को बर्मिंघम में खेला जाना है। टी20 विश्व कप 2024 के लिहाज से दोनों टीमों के लिए ये सीरीज काफी अहम है

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की टीम इस वक्त शानदार लय में चल रही है, जहां टीम ने हाल ही में आयरलैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से मात देकर सीरीज अपने नाम की थी। वहीं, दूसरी तरफ मौजूदा आईपीएल 2024 में हिस्सा ले रहे इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज में हिस्सा लेने के लिए टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है।

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) को तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की लंबे समय बाद वापसी से मजबूत मिलेगी। वहीं, फैंस की नजरें हैरी ब्रूक और डेविड मलान पर भी होगी। ऐसे में जानते हैं कब, कहां और कैसे फैंस भारत में इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच फ्री में देख सकते हैं।

कब खेला जाएगा ENG vs PAK का दूसरा टी20I मैच?

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान का दूसरा टी20I मैच 25 मई को खेला जाना है।

कहां खेला जाएगा ENG vs PAK 2nd T20I?

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान का दूसरा टी20I मैच 25 मई को बर्मिंघम में खेला जाना है।

कितने बजे से खेला जाएगा ENG vs PAK 2nd T20I मैच?

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान का दूसरा टी20I मैच भारतीय समयानुसार रात के 11 बजे से खेला जाना है।

जानिए ENG vs PAK T20I का पूरा शेड्यूल?

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच चार मैचों की टी20I सीरीज है, जिसका पहला मैच 22 मई को बारिश से प्रभावित रहा। दूसरा मैच- 25 मई, तीसरा मैच- 28 मई और चौथा मैच- 30 मई को खेला जाना है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker