तरबूज बेचने का अनोखा अंदाज हुआ वायरल, ग्राहक बुलाने का ये तरीका कर देगा हैरान

गर्मियों का मौसम आते ही तरबूज और खरबूज जैसे फल बाजार में हर तरह बिकने लगते हैं. लाल-लाल तरबूज को देख आपका मन भी ललचा जाता है तो इस वीडियो के बाद तरबूज के प्रति आपका प्रेम कम हो सकता है. वीडियो देखने के बाद बाजार में तरबूज दिखते ही शायद आपको डर लगने लगे. दरअसल, तरबूज बेचने वाले का अंदाज ही इतना झन्नाटेदार है कि इसे देख आपका सिर चकरा जाएगा. बच्चे तो शायद डर ही जाएं और कहीं दुबक जाएं.

लाल है, पूरा लाल है..

इंस्टाग्राम पर foreverr_meme नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स ठेले पर लेकर तरबूज बेच रहा है, लेकिन उसका अंदाज ऐसा है कि देखने वाला हंस-हंसकर लोटपोट हो जाए. तो वहीं उसकी कुछ हरकतें देख डर भी लगता है. शख्स तरबूज काट कर दिखाता है और फिर मुंह खोल कर जोर से चिल्लाता है.. क्या लाल है, क्या लाल है. वह यहीं नहीं रुकता अपने सिर पर स्टील की ट्रे मारता है और अजीब तरीके से चिल्लाता है.’

लोग बोले- डरे या हंसे!

वीडियो को 2.5 मिलियन बार देखा जा चुका है और लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मार्केटिंग लेवल अल्ट्रा प्रो मैक्स. दूसरे ने लिखा, लाल तरबूज देख कर पागल हो गया. तीसरे यूजर ने लिखा, अंकल तरबूज फ्री में देते हैं, पैसे तो बस इस नौटंकी के लेते हैं. वहीं एक ने लिखा, डरूं या हंसू समझ नहीं आ रहा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker