पैर में चोट लगने पर शख्स ने मांगी छुट्टी, बॉस जवाब देखकर आप हो जाएंगे हैरान…

इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर खुल कर अपनी बातें रख रहे हैं और पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी की मुश्किलों को लोगों के सामने रखते हैं, ताकि उन्हें सही फैसला लेने में भी मदद मिले. ऐसे ही एक रेडिट पोस्ट (Reddit Post) में शख्स ने बताया कि कैसे छुट्टी मांगने पर उसके बॉस ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. शेयर किए जाने के बाद से ही पोस्ट ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है. पोस्ट में शख्स ने बताया है कि कैसे बॉस ने असंवेदनशीलता दिखाते हुए चोट के कारण छुट्टी मांगे जाने पर खरी खोटी सुना दी और अधिक काम का हवाला देने लगा.

पोस्ट में रेडिट यूजर ने कहा कि उसने लिगामेंट फटने के कारण कुछ समय की छुट्टी मांगी है. उसने ये भी बताया कि डॉक्टर ने उसे आराम करने की सलाह दी है और वह मेडिकल सर्टिफिकेट भी जमा कर देगा. हालांकि, उसके बॉस ने यह कहकर उत्तर दिया कि उसके लिए “सामान्य कार्य” करना वास्तव में कठिन हो रहा है.

बॉस ने कीट की तरह किया व्यवहार

शख्स ने लिखा, मैं फुल टाइम स्टाफ हूं, हमने तीन दिन काम करने के लिए एक और आदमी को काम पर रखा और उसने तुरंत एक को काम से हटा दिया, वह आदमी केवल प्रोजेक्ट करता है, कोई सामान्य रखरखाव नहीं करता है, इसलिए हमने एक और कैजुअल को भी काम पर रखा है, यह दो सप्ताह पहले की बात थी लेकिन वो भी बीमार पड़ गया तो मैं उसका काम भी कर रहा था. आज काम करते समय मेरा टखना घूम गया. रेडिट यूजर ने लिखा, ”मैं लंगड़ाकर चल रहा था, यह स्वीकार करने के बजाय कि मैं कितना मूल्यवान हूं, घायल होने पर मेरे साथ एक कीड़े की तरह व्यवहार किया गया.” शख्स ने अपने बॉस के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

पूरी पोस्ट यहां देखें

यह पोस्ट करीब तीन दिन पहले शेयर किया गया था. तब से, इसे 2,800 से अधिक अपवोट मिले हैं. ढेरों लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किया है. एक यूजर ने बॉस पर व्यंग्य करते हुए लिखा, “अरे नहीं, तुम्हारी चोट लगने की हिम्मत कैसे हुई. क्या कृपया कोई स्टेकहोल्डर के बारे में नहीं सोचेगा?” दूसरे ने लिखा, मैं आज कुछ और डॉलर की बजाय 20 साल बाद एक बरकरार पैर रखना पसंद करूंगा. डॉक्टर ने सलाह दी है तो उसकी राय मानें. तीसरे यूजर ने लिखा, “अच्छा है, मैं घर जाऊंगा और इस असहनीय दर्द से निपटूंगा, शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker