सपना चौधरी के गाने पर एम्स्टर्डम में झूम-झूम कर नाचीं महिलाएं, वीडियो तेजी वायरल

नीदरलैंड (Netherlands) में राजा विलेम-अलेक्जेंडर के जन्मदिन का उत्सव किंग्स डे (King’s Day) के तौर पर मनाया जाता है.  इस साल इस दिन एम्स्टर्डम (Amsterdam) में लोगों को इंडियन म्यूजिक पर जमकर झूमते और नाचते देखा गया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोक गायक डी सी मदाना के गाए और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पर फिल्माए एनर्जेटिक इंडियन हरियाणवी हिट सॉन्ग “तेरी आंख्या का यो काजल” पर झूम-झूम कर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

किंग्स डे के लिए पारंपरिक गेरुआ पोशाक पहने, स्थानीय लोगों और पर्यटकों दोनों को हरियाणवी ट्रैक पर थिरकते हुए देखा गया. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया, “जब सपना चौधरी का बुखार एम्स्टर्डम की सड़कों पर चढ़ा”.

यहां देखें वीडियो:


इस वीडियो ने दुनिया भर में लोगों का ध्यान खींचा है. वीडियो बता रहा है कि कैसे इंडियन म्यूजिक लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है और संगीत किस तरह सरहदों को पार कर लोगों को एक दूसरे के करीब लाता है. यह वीडियो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आया, लगभग 3 मिलियन बार देखा गया और कमेंट्स की तो झड़ी सी लग गई है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “उनके लिए खुश हूं जो वहां अपने समय का आनंद ले रहे हैं. अच्छा संगीत.” दूसरे ने लिखा, “कुछ लोग जीना जानते हैं और अन्य लोग आलोचना करना जानते हैं. आसान है.” एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “पूरी दुनिया भारतीय गानों पर थिरक रही है.”

2022 में रिलीज़ हुआ “तेरी आख्या का यो काजल” सॉन्ग अपनी लाइव बीट्स और सपना चौधरी के सिग्नेचर डांस मूव्स के लिए जानी जाता है. म्यूजिक और सपना की एनर्जी ने इस गाने को खास पहचान दिलाई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker