जुगाड़ से घड़े को बना दिया ऑटोमैटिक मटका, यूजर्स बोले- ये टैलेंट छुपाकर रखिए

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने घड़े से बार-बार पानी निकालने के लिए झंझट को खत्म करने के लिए ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मटका में पाइप अटैच किया हुआ है और साथ ही मोटर लगा हुआ है. इस मटके की खास बात ये है कि आप बस गिलास को पाइप के पास लेकर जाएंगे और पानी खुद ही निकलने लगेगा. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Mignato Services नाम के यूजर ने शेयर किया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- मटका से महंगी तो इसमें लगी चीजें हैं. दूसरे ने लिखा- इतने देर में तो मैं निकाल कर पीता और चला भी जाता. तीसरे ने लिखा- इस टैलेंट को छिपाकर रखिए. कुछ ने ये भी लिखा कि ऑटोमैटिक है तो स्विच ऑन और ऑफ करने की आवाज क्यों आ रही है. वहीं, ज्यादातर यूजर्स को ये जुगाड़ काफी पसंद आया है. आपका इस वीडियो के बारे में क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker