प्लास्टिक में लपेटकर चलती गाड़ी के दरवाजे से लटकाया, जानलेवा स्टंट देख लोगों का फूटा गुस्सा, देंखे वीडियो…

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. सोशल मीडिया पर स्टार बनने और चंद लाइक्स और फॉलोवर्स के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. वायरल होने के चक्कर में कुछ ऐसे ही लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से को बढ़ा रहा है, जिसमें कुछ लोग मिलकर जानलेवा स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोगों ने रील के चक्कर में अपने ही दोस्त को टेप और प्लास्टिक से लपेटकर चलती कार के दरवाजे से लटका दिया. वीडियो के सामने आते ही लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा पड़ा है. वहीं कुछ लोग पुलिस से मांग कर रहे हैं कि, इन्फ्लुएंसर के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा (Shocking viral video)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को इन्फ्लुएंसर @sumit_cool_dubey नाम के हैंडल से 12 अप्रैल को पोस्ट किया गया था, जिसे देखकर पब्लिक का माथा घूम रहा है. वीडियो देखकर आप भी समझ ही जाएंगे के फेमस होने के चक्कर में लोग खुद की जान भी खतरे में डालने से नहीं चूक रहे हैं. वीडियो देख चुके लोग कह रहे हैं कि, सोशल मीडिया पर छाने के चक्कर में किसी की जान जोखिम को डालना कहां तक सही है? वीडियो देख चुके जहां कुछ लोग इन्फ्लुएंसर की बढ़चढ़कर आलोचना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे यातायात नियमों का उल्लंघन भी बता रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की गुजारिश कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे इन्फ्लुएंसर ने अपने दोस्त को काले रंग की चलती कार के दरवाजे पर टेप की मदद से प्लास्टिक में लपेट दिया है. इस वीडियो को अब तक 92.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 21 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, भाई को सोते हुए जाना था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker