IPL के बीच बस ड्राइवर बने रोहित शर्मा, बोले- हट जा आज गाड़ी तेरा भाई चलाएगा, देंखे वीडियो…

सोशल मीडिया पर इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस की टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बस ड्राइवर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. देखा जाए तो क्रिकेट का मैदान हो या फिर बाहर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) हर जगह रोहित शर्मा का अंदाज हमेशा निराला और जरा हटकर होता है, जो उनके फैंस के दिलों को छू जाता है. हाल ही में वायरल रोहित शर्मा का एक वीडियो इन दिनों खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

बीते 14 अप्रैल को मुंबई इंडियंस की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से मैच खेलने के लिए स्टेडियम पहुंची थी, इस बीच रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया कि, सबकी नजरें उन पर ही टिक गईं. दरअसल, रोहित शर्मा बस की स्टीयरिंग व्हील संभालते नजर आए. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब मुंबई इंडियंस (MI) की टीम बस से नीचे उतर रही थी, उस वक्त रोहित शर्मा ड्राइवर की सीट पर जाकर बैठ गए. इस दौरान रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘आज गाड़ी तेरा भाई चलाएगा…’ यही वजह है कि, ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, रोहित शर्मा ड्राइवर की सीट पर बैठकर फैंस को गाड़ी के आगे से हटने का इशारा कर रहे हैं. महज 33 सेकंड के इस वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि, मुंबई इंडियंस के कप्तान इस बार रोहित शर्मा नहीं है, बल्कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या हैं, जिन्हें ये जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker